पश्चिम बंगाल में फिर भड़की सियासी हिंसा, टीएमसी के हमले में तीन भाजपा कार्यकर्ता घायल
पश्चिम बंगाल में फिर भड़की सियासी हिंसा, टीएमसी के हमले में तीन भाजपा कार्यकर्ता घायल
Share:

बीरभूम: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के नानूर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है. कार्यकर्ताओं ने हमले का आरोपा तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाया है. जानकारी के अनुसार, एक भाजपा कार्यकर्ता को गोली लग गई है, जबकि दो अन्य भाजपा कार्यकर्ता बम के हमले से घायल हुए हैं. घटना नानूर के रामकृष्णपुर की है. घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में तीन ही लोगों के घायल होने की खबर मिली है. दरअसल, रामकृष्णपुर में एक पूजा का आयोजन किया गया था. आरोप है कि यहां टीएमसी के गुंडे पहुंचें और उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया. भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने बमबारी और गोलियां भी चलाई. स्वरुप गड़ाई नाम के एक भाजपा कार्यकर्ता के सीने में गोली लगने से घायल हुए, जबकि दो भाजपा कार्यकर्ता बम के हमले से जख्मी हुए है. वहीं टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है. 

वहीं, गांव में रहने वाले लोगों का इल्जाम है कि पुलिस की सहायता से ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. ग्रामीणों ने पुलिस के ऊपर घर पर तोड़फोड़ का भी इल्जाम लगाया है. आपको बता दें कि 29 अगस्त को बीरभूम के ही सहापुर इलाके के रेगुनिया ग्राम में ब्लास्ट हुआ था. धमाका एक टीएमसी  नेता के घर पर हुआ था.

सरकार ने वाहन उद्योग को दिया मदद का आश्वासन

जेट के फाउंडर नरेश गोयल से ईडी ने की पूछताछ

वित्त राज्य मंत्री ने वाहन कंपनियों को जीएसटी के मामले में दी यह सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -