उत्तराखंड में चढ़ा सियासी पारा, हरक के बाद अब हरिद्वार में हुई हरीश रावत की एंट्री
उत्तराखंड में चढ़ा सियासी पारा, हरक के बाद अब हरिद्वार में हुई हरीश रावत की एंट्री
Share:

देहरादून: हरिद्वार लोकसभा से राजनीतिक जमीन टटोलकर एक दिन पहले ही लौटे पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के पश्चात् बुधवार को अचानक से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की हरिद्वार में एंट्री ने राजनीतिक पारे को और चढ़ा दिया है। फेरूपुर में अचानक उनका स्वागत समारोह हुआ। स्वयं के स्वागत समारोह में हरदा ग्रामीणों की प्रशंसा करते नहीं थके। हालांकि, हरक सिंह रावत के हरिद्वार से लोकसभा लड़ने की मंशा व्यक्त करने के सवाल पर चुप्पी साध गए।

मंगलवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने धर्मनगरी में पहुंचकर हरिद्वार लोकसभा सीट से चुुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की। रावत ने कांग्रेस के कई दिग्गजों के साथ पहुंचकर हरीश रावत को भी घेरने के लिए बिसात बिछाने का काम किया है जिससे वह हरिद्वार से लोकसभा सांसद बनकर अपनी सक्रिय सियासत आरम्भ कर सकें, मगर उनके हरिद्वार से लौटने के अगले ही दिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आनन-फानन में फेरूपुर में स्वागत समारोह में पहुंच गए। 

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री के इशारे पर ही हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में पंचायत चुनाव के परिसीमन एवं आरक्षण में बड़ा खेल खेला गया है। इससे कांग्रेस के कई लोग चुनाव लड़ने से वंचित रह गए हैं। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी के व्यक्तियों को पंचायत चुनाव में जीताने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को सबक सिखाने का यह एक अवसर है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में जो भी पार्टी विरोधी कार्य करेगा, उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि देहरादून के बीजेपी के लोग उनके और हरिद्वार के लोग उनकी बेटी अनुपमा रावत के पीछे पड़े हैं, जबकि लोगों से उनका कुछ बिगड़ने वाला नहीं है। वह देहरादून से कहीं और जाने वाले नहीं हैं। 2027 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाकर दिखाएंगे। सरकार बनने पर हरिद्वार के विकास के लिए हरिद्वार विकास परिषद का गठन किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अनुपमा से उनकी दिक्कतों को ठीक से उठाने का भी फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि यदि फिर भी उनकी बेटी से कोई गलत हो जाए तो वह उसे माफ करें। 

महाराष्ट्र की सियासत में फिर मची खलबली, अब सामने आई ये बड़ी खबर

मुस्लिम इलाके में जाने से पहले कमलनाथ के बेटे ने पोंछ डाला तिलक! देखें VIDEO

श्रवण कुमार ने दोहराई बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -