मुस्लिम इलाके में जाने से पहले कमलनाथ के बेटे ने पोंछ डाला तिलक! देखें VIDEO
मुस्लिम इलाके में जाने से पहले कमलनाथ के बेटे ने पोंछ डाला तिलक! देखें VIDEO
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ और कांग्रेस नेता कमलनाथ के बेटे एक रोड शो को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। नकुलनाथ का ए​क वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने माथे पर लगे तिलक को साफ करते हुए दिखाई दे रहे है। कहा जा रहा है कि 3 दिन पहले वह छिंदवाड़ा जिले के परासिया में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। तभी उन्‍होंने मुस्लिम बहुल इलाके में प्रवेश करने से पहले अपने माथे पर लगे तिलक को पोछ लिया, जिसकी सनातन धर्म में खास अहमियत है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की आलोचना की है।

दिल्‍ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस घटना का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि कमलनाथ के सुपुत्र नकुलनाथ ने ‘उनके’ क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले तिलक मिटा दिया। यहाँ तेजिंदर का ‘उनके’ से इशारा एक खास समुदाय के लोगों से था।

वही बीजेपी के एक अन्य सदस्य ने वीडियो साझा करते हुए कहा कि नकुलनाथ ने तिलक को हटाकर कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को उजागर किया है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने इस शांतिपूर्ण क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले अपना तिलक ही नहीं हटाया, बल्कि ऐसा करके उन्होंने कांग्रेस की मानसिकता को भी उजागर किया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को गिद्ध बताते हुए कहा, “उनके जैसे लोग अपना महल बनाने के लिए जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करते हैं।”

श्रवण कुमार ने दोहराई बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग, जानिए क्या कहा?

'पाकिस्तान से बात करे भारत..' फारूक अब्दुल्ला को इतना PAK प्रेम क्यों ?

सांड, कमीना, जयचंद, बाल बुद्धि..., अब संसद में ऐसे शब्द नहीं बोल पाएंगे सांसद, देखें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -