अरुण जेटली की बेटी की शादी में पहुंची कई दिग्गज हस्तियां
अरुण जेटली की बेटी की शादी में पहुंची कई दिग्गज हस्तियां
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली की शादी में बहुत सी जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस दौरान बुधवार को जेटली की बेटी सोनाली के हुए वेडिंग रिसेप्शन के कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर मेहमान उपस्थित थे।

इस दौरान इस समारोह में सबसे पहले पहुंचने वालों में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल थे। इसके बाद राज्यसभा सदस्य जया बच्चन उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनके साथ में उनकी पत्नी डिम्पल यादव भी इस समारोह में शरीक हुई थी।

देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट के जानेमाने वकील अौर राज्यसभा सदस्य केटीएस तुलसी भी इस समारोह में साइकिल से पहुंचे। गौरतलब है की भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली की शादी 7 दिसंबर को अरुण जेटली की लॉ फर्म में पार्टनर जयेश बख्शी के साथ हुई थी। इसके बाद बुधवार दोपहर जेटली के कृष्ण मेनन मार्ग स्थित सरकारी आवास पर रिसेप्शन रखा गया.

इस वेडिंग समारोह में भारतीय जनता पार्टी के ओर भी कई वरिष्ठ लोग शामिल हुए जिनमे कि केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, लोकसभा सदस्य परेश रावल और मीनाक्षी लेखी, मुंबई बीजेपी की नेता शायना एनसी, दिल्ली की नेता शाजिया इल्मी और यूपी से सांसद अनुप्रिया पटेल। अनुप्रिया अब अपना दल में नहीं हैं।  

इसके अलावा इस समारोह में कांग्रेस के भी कई वरिष्ठ लोगो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जिनमे कि मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी के सीनियर लीडर जनार्दन द्विवेदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, पार्टी के सीनियर लीडर मोतीलाल वोरा, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे आदि शामिल थे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -