सीएम अमरिंदर सिंह पर विपक्ष ने लगाया झूठ बोलने का आरोप
सीएम अमरिंदर सिंह पर विपक्ष ने लगाया झूठ बोलने का आरोप
Share:

पंजाब में शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने बुधवार की सर्वदलीय बैठक के बारे में झूठा और गुमराह करने वाला बयान जारी किया है. जो एक तरह से  किसानों से धोखा किया है. गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिअद अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा सर्वदलीय बैठक के बारे में जो बयान जारी किया गया, वह विश्वास तोड़ने वाली कार्रवाई है.

'राजनीति में अप्रासंगिक हैं राहुल गाँधी'... किशन रेड्डी ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख पर बोला हमला

इसमें तथ्यों को तोड़मरोड़ कर यह साबित करने की कोशिश की गई कि अकाली दल ने सरकार के प्रस्तावों का समर्थन किया है. यह बात सही नहीं है. बैठक में कांग्रेस का समर्थन आम आदमी पार्टी ने रबर स्टांप की तरह किया. उनके अलावा कुछ सियासी नेताओं ने भी सरकार से अपने करीबी संबंध जाहिर किए. इस मौके पर सुखबीर ने सर्वदलीय मीटिंग में अपने भाषण की वीडियो रिकार्डिंग चलाई और अपने स्टैंड को सार्वजनिक करने का प्रयास किया. सुखबीर ने बताया कि उन्होंने सीएम को एक पत्र लिखकर कांग्रेस पार्टी द्वारा उनके बयान का हवाला देकर किसानों को गुमराह करने के प्रयास की भी निंदा की है.

कांग्रेस ने 'राजीव गाँधी फाउंडेशन' में दान कर दिया PMNRF का पैसा, JP नड्डा ने दिए सबूत

अपने बयान में उन्होंने आगे बताया कि बैठक में कृषि और केंद्रीय अध्यादेशों के फायदों पर कोई चर्चा नहीं हुई. मैंने स्पष्ट कर दिया था कि अध्यादेशों में किसी भी जगह पर एमएसपी पर मंडीकरण को खत्म करने की बात नहीं है. अध्यादेशों में संघवाद के खिलाफ कुछ नहीं लिखा गया. सुखबीर ने कहा कि अकाली दल का इस मामले में कुर्बानियों का लंबा इतिहास है. वही, सुखबीर कहा कि मैंने सर्वदलीय बैठक में भरोसा दिलाया था कि एमएसपी पर मंडीकरण खत्म नहीं होगा. यह भी कहा कि इस मामले में हम कृषि मंत्रालय से लिखित आश्वासन लेकर देने को भी तैयार हैं. 

भूकंप के झटकों से दहला चीन का झिंजियांग इलाका, 6.4 रही तीव्रता

चीन के खिलाफ भारत के साथ आया अमेरिका, देगा फाइटर जेट की ट्रेनिंग

क्या फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे राहुल गाँधी ? राजस्थान के दिग्गज नेता कर रहे मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -