'राजनीति में अप्रासंगिक हैं राहुल गाँधी'... किशन रेड्डी ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख पर बोला हमला
'राजनीति में अप्रासंगिक हैं राहुल गाँधी'... किशन रेड्डी ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख पर बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजनीति में ‘अप्रासंगिक’ हैं. 1975 में तत्कालीन इंदिरा गांधी सरकार द्वारा देश में थोपी गई इमरजेंसी पर आयोजित की गई एक प्रदर्शनी में रेड्डी ने अपने भाषण देते हुए कहा कि राहुल गांधी को न तो लोकतंत्र की समझ है और न ही राज्य, केंद्र या अंतरराष्ट्रीय राजनीतिक की. वह सियासत में अप्रासंगिक हैं.

उल्लेखनीय है कि ये प्रदर्शनी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के घर पर आयोजित की गई थी. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष, पार्टी उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता के साथ ही अन्य दिग्गज नेता शामिल हुए थे. रेड्डी ने प्रेस वालों से कहा कि देश में एक व्यक्ति के पद को बचाने के लिए इमरजेंसी लगाई गई थी. रेड्डी ने आगे कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस द्वारा किए गए अत्याचारों के बारे में पढ़ना चाहिए.

आपको बता दें कि गलवान घाटी के मुद्दे पर उठ रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सवालों पर भी किशन रेड्डी ने ट्वीट करते हुए वीर जवानों के शव पर नाच कांग्रेस के शहजादे का दयनीय करार दिया था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को नहीं समझते हैं.

'आतंक' को पाक पीएम इमरान खान का खुला समर्थन, लादेन को बताया 'शहीद'

योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- यूपी में कभी चरम पर नहीं पहुंचेगा कोरोना क्योंकि...

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर भड़की प्रियंका, कहा- सरकार की रूचि जेब काटने में...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -