खुद को गोली मारकर कर ली जीवनलीला समाप्त
खुद को गोली मारकर कर ली जीवनलीला समाप्त
Share:

तेलंगाना ​: यहां एक पुलिसकर्मी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि आत्महत्या करने वाले पुलिसकर्मी ने खुद की ही सर्विस रिवाॅल्वर से गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पोस्टमार्टम आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा।

प्रताड़ना से त्रस्त था...

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक का नाम रामकृष्ण रेड्डी है और वह कुकनूरपल्ली थाने में उपनिरीक्षक पद पर कार्य कर रहा था। पुलिस ने कहा है कि अभी आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है, जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि रामकृष्ण पिछले लंबे समय से अपने वरिष्ठ अधिकारियों की प्रताड़ना से त्रस्त था।

आरोप लगाया गया है कि उससे न तो छुट्टी ही दी जाती थी और न ही उसकी सुनवाई करने का प्रयास किसी वरिष्ठ अधिकारियों ने कभी किया था। परिजनों का कहना है कि प्रताड़ना से ही परेशान होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गोली चलने की आवाज सुनकर थाने के अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्होंने रामकृष्ण को तुरंत ही अस्पताल भेजा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -