7 साल के बालक को सिपाही ने बुलाया अपने घर और किया कुकर्म

Jul 24 2019 02:00 PM
7 साल के बालक को सिपाही ने बुलाया अपने घर और किया कुकर्म

मथुरा से एक अपराध के मामले ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक थाना गोवर्धन में बीते मंगलवार डॉयल 100 के सिपाही पर सात साल की बालक से कुकर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. खबरों के मुताबिक थाना गोवर्धन में पीड़ित परिवार ने मुकदमा दायर करवा दिया है और पीड़ित परिवार का आरोप है कि ''क्षेत्र में ही रहने वाला केपी सिंह पुलिस विभाग में सिपाही है.

इस समय वह डॉयल 100 में ड्यूटी तैनात है. जब पूरा परिवार किसी काम से बाजार गये थे, तभी सिपाही ने उनके सात साल के बालक को अपने घर बुलाया और उसके साथ आप्राकृतिक कृत्य किया.'' वहीं इस मामले में आगे उन्होंने कहा बालक के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और सिपाही को रंगे हाथ दबोच लिया. वहीं उन सभी की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सिपाही को गिरफ्तार कर पीड़ित बालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं परिवार के लोगों ने थाने में हंगामा शुरु कर दिया है और वह आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना चाहते हैं. इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने सिपाही पर आरोप है कि ''उसने सात वर्षीय बालक के साथ आप्राकृतिक कृत्य किया है. इसकी जांच कराई गई तो वह सही निकली है. आरोपित सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर चुके हैं.''

बीवी ने खोली शौहर की पोल, कहा- 'पहले दिया तलाक और अब देवर-मामा के साथ हलाला...'

प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार

सड़क पर साइड न देने के कारण हुई मारपीट, एक की मौत