बिजनौर में SI की हत्या से मची सनसनी,पिस्टल भी ले गए हत्यारे
बिजनौर में SI की हत्या से मची सनसनी,पिस्टल भी ले गए हत्यारे
Share:

बिजनौर : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कितने भी दावे करे लेकिन यूपी में अपराध का ग्राफ निरंतर बढ़ रहा है.आम आदमी तो ठीक पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है. कल शुक्रवार को बिजनौर के मंडावर थाने में तैनात बालावाली चौकी इंचार्ज (सब इंस्पेक्टर) शहजोर सिंह मलिक की देर शाम अज्ञात बदमाशों द्वारा गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जाते -जाते हत्यारे एसआई के शव को सड़क किनारे खेत में फेंकने के बाद उनकी पि‍स्टल भी ले गए.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 8 बजे मलिक बाइक से मंडावर थाने से 20 किमी दूर स्थित बालावाली पुलिस चौकी जा रहे थे. इसी बीच, गोपालपुर गांव के पास  अज्ञात बदमाशों ने उनपर धारदार हथि‍यार से हमला कर गला रेत दिया. शहजोर सिंह की हत्या के बाद बदमाशों ने उनके शव को खेत में फेंक उनकी पिस्टल लेकर फरार हो गए.घटना  स्थल से गुजर रहे शख्स ने गांव में सूचना दी. बाद में डीएम जगतराज और एसपी अतुल शर्मा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चली है. उधर एडीजी बरेली बृजराज मीणा ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने यकीन दिलाया कि अारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि जब से योगी सरकार यूपी में सत्ता में आई है तब से अपराध की दर 195 प्रतिशत बढ़ गई है.यदि पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार के समय से तुलना करें तो अखिलेश सरकार के दौरान पिछले साल अप्रैल-मई में राज्य में मर्डर के 101, रेप के 41, डकैती के 3 और लूट के 67 केस सामने आए थे. वहीं, योगी सरकार में इस साल इन दो महीनों में मर्डर के 240, रेप के 179, डकैती के 20 और लूट के 273 केस दर्ज हुए हैं.सपा सरकार में दो महीने के कार्यकाल में अपराध के कुल 212 मामले सामने आए.जबकि योगी सरकार में ये संख्या 712 मामलों तक पहुंच गई.

यह भी देखें

आनंदपाल के वकील का आरोप, चार मंत्रियो ने करवाई उसकी हत्या

बीफ के शक में भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत के बाद तनाव जारी, पुलिस फ़ोर्स तैनात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -