आनंदपाल के वकील का आरोप, चार मंत्रियो ने करवाई उसकी हत्या
आनंदपाल के वकील का आरोप, चार मंत्रियो ने करवाई उसकी हत्या
Share:

राजस्थान : आनंदपाल सिंह के वकील केपी सिंह ने पत्रकारों के समक्ष आनंदपाल के एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए आरोप लगाया कि उसकी हत्या सरकार में बैठे चार मंत्रियों ने करवाई है.हालाँकि उन्होंने संबंधित मंत्रियों के नाम नहीं बताये.

उल्लेखनीय है कि एनकाउंटर में मारे गए आनंदपाल सिंह के वकील केपी सिंह ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाया कि आनंदपाल के पास इन मंत्रियो के राज थे और इन मंत्रियो ने ही आनंदपाल को ठिकाने लगाया है. उन्होंने दावा किया कि उनके पास आनंदपाल और इन चारों मंत्रियो की बातचीत और संपर्क के सबूत है. जिन्हें वह इन्हें समय आने पर कोर्ट में पेश करेंगे. अधिवक्ता केपी सिंह ने कहा कि आनंदपाल सरकार पर भरोसा किया इसलिये वह मारा गया.

बता दें कि केपी सिंह ने मुठभेड़ के मुखिया एन एम दिनेश पर भी सवाल उठाते हुए बताया कि अगर आनंदपाल मीडिया के सामने समर्पण कर देता तो आज वह जिन्दा होता. इस मौके पर केपी सिंह ने उन्हें लगातार मिल रही धमकियों का जिक्र कर कहा कि उनकी जान को खतरा है. इस मौके पर पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह तंवर, करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष अजीत सिंह मामडोली, उम्मेद सिंह करीरी और कांग्रेस नेता किशन सिंह चौहान भी मौजूद थे.

यह भी देखें

गैंगस्टर आनंदपाल के शव को लेकर तनातनी जारी

फेसबुक पर आनंदपाल एनकाउंटर की अफवाह फ़ैलाने वाला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -