पुलिस कर्मी ने झूठ बोलकर लड़की से रचाई दूसरी शादी
पुलिस कर्मी ने झूठ बोलकर लड़की से रचाई दूसरी शादी
Share:

उत्तरप्रदेश: देश की रक्षा करने वाले जवान ही जब झूठ बोलने लग जाये तो ज़रा सोचिये की यह भोली भाली जनता विश्वाश करे भी तो किस पर, जी हाँ उत्तरप्रदेश के वाराणसी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहाँ एक जवान ने गांव की लड़की को अपने प्यार में फसाकर उसके साथ यौनशोषण किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उससे झूठी शादी रचा कर मायके भेज दिया.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी जवान पहले से ही शादीशुदा था जिसके बारे में उसने कभी पीड़िता को नहीं बताया था, मीडिया ने पीड़िता से इस बारे में जानना चाहा तो पीड़िता ने बताया कि, आरोपी जवान की वाराणसी में पोस्टिंग हो गई थी, जहां धीरे धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी, और जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उससे शादी कर एक गांव में 8 -10 दिन के लिए ले गया. उसके बाद उसे फिर मायके छोड़ दिया. पीड़िता जैसे ही मायके पहुंची तो उसे गांव वालो से पता चला कि आरोपी जवान पहले से ही शादीशुदा था, और उसकी पहली पत्नी से एक लड़का और एक लड़की भी है. 

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि, अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए मैं जिले के सभी बड़े पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा चुकी हूं. लेकिन अब तक किसी ने मेरी फरियाद नहीं सुनी. अगर इस लड़ाई में मेरी मौत हो जाए तो उसका सारा जिम्मेदार यहां का पुलिस प्रशासन होगा. पुलिस को इस जवान के केस के बारे में सबकुछ पता है. वहीं एसपी ने भी इतना कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मामले की जांच चल रही है.

घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

अपनी अय्याशियों के लिए पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल

स्कूल यूनिफॉर्म ना पहनकर जाने पर टीचर ने छात्रा का किया यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -