घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट
घर में घुस कर बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट
Share:

बिहार : सरकार हत्या जैसी वारदतों पर चाहे कितनी भी लगाम लगाने की कोशिश कर ले, लेकिन बदमाश अपने मकसद को किसी ना किसी तरह पूरा कर ही लेते है, और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती है. जी हाँ एक बार फिर पटना में एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसने सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए है कि, कैसे कोई बदमाश घर में घुस कर बुजुर्ग महिला की हत्या करके चला जाता है और किसी को कानो कान खबर तक नहीं होती है.

यह घटना, पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके में दिन के वक़्त घटित हुई है. बता दे बुजुर्ग महिला सेकंड फ्लोर पर अकेली रहती थी, और फर्स्ट फ्लोर पर उसके देवर-देवरानी रहते है. इस मसले पर देवरानी ने पुलिस को बताया कि जब वह सुबह मृतिका से मिलने गई थी, तो वह बिलकुल ठीक थी, उसके बाद दिन के वक़्त उनके पडोसी ने फोन कर बताया कि बुजुर्ग महिला गिर गई है. जिसके बाद देवर देवरानी ने ऊपर जाकर देखा तो महिला फर्श पर पड़ी हुई थी, उसके शरीर पर कई धारदार हथियार के वार के निशान थे.

यह सब देख कर देवर देवरानी ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं घटना की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

अपनी अय्याशियों के लिए पत्नी ने करवाया पति का क़त्ल

स्कूल यूनिफॉर्म ना पहनकर जाने पर टीचर ने छात्रा का किया यह हाल

बाबा को रिसीव करने खुद पहुंचे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -