स्कूल यूनिफॉर्म ना पहनकर जाने पर टीचर ने छात्रा का किया यह हाल
स्कूल यूनिफॉर्म ना पहनकर जाने पर टीचर ने छात्रा का किया यह हाल
Share:

तेलंगाना: अभी गुरुग्राम में 7 वर्षीय बच्चे की मौत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि, हैदराबाद के स्कूल में स्कूल प्रशासन द्वारा एक 11 साल की लड़की के साथ शर्मनाक वारदात हुई है. यहां एक टीचर ने बच्ची को बॉयज टॉयलेट में खड़े होने की सजा सुनाई. लेकिन जब आप इस सजा के पीछे की वजह जानेंगे तो खुद शर्मसार हो जाएंगे. 
  
इस बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि यह उचित यूनिफॉर्म पहनकर स्कूल नहीं गई थी. बच्ची ने बताया कि उसके माता पिता ने स्कूल की डायरी में लिखा था कि उसके कपड़े धोने के बावजूद अच्छी तरह से सूखे नहीं है, इसलिए वह घर के कपड़ों में स्कूल आ रही है. लेकिन इसके बावजूद भी स्कूल टीचर ने उसे सजा के तौर पर बॉयज टॉयलेट में खड़े होने को कहा. 

हालांकि इस घटना से डरी बच्ची को बाद में टीचर ने क्लास में बुला लिया था. वहीं स्कूल ख़त्म होने के बाद बच्ची जैसे ही घर पहुंची तो उसने यह सारी आपबीती अपने माता पिता को सुनाई, जिसके बाद गुस्साए माता पिता ने स्कूल प्रशासन की शिकायत पुलिस में की, और अब माता पिता इस मामले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. फिलहाल इस मामले पर स्कूल प्रशासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अमेरिका में हुई गोलीबारी में 8 लोगों की मौत

युवती से दुष्कर्म कर तेज़ाब से जलाया

दिल्ली में मासूम से स्कूल में दुष्कर्म, चपरासी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -