फ्रांस में पुलिस ने हमलावर युवक का एनकाउंटर
फ्रांस में पुलिस ने हमलावर युवक का एनकाउंटर
Share:

पेरिस: दिनों दिन बढ़ते जा रहे अपराध और जुर्म कि घटनाओं से आज देश से लेकर के विदेश तक हर कोई वाकिफ है, जंहा कही न कही इस बात को लेकर लोगों में परेशानी का माहौल भी देखने को मिल रहा है आज के समय में कोई भी अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है वहीं कुछ समय पहले ही फ़्रांस में पुलिस ने बीते रविवार यानी 5 जनवरी 2020 को उस युवक को गोली मार दी जो छुरा लेकर दौड़ा आ रहा था. 

वहीं यह जानकारी मिली है कि यह युवक अल्ला-हो-अकबर का नारा लगा रहा था. वहीं इस घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मेज शहर की है. घटनास्थल कई पुलिसकर्मी साथ खड़े थे, तभी उनकी ओर युवक दौड़कर आने लगा. यह घटना पेरिस के नजदीक विलेजुफ कस्बे में हुई छुरेबाजी के दो दिन बाद की है जिसमें एक युवक ने छुरे के प्रहार से एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और दो लोगों को घायल कर दिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के बाद में पुलिस ने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई थी. जंहा बीते रविवार की घटना में घायल युवक के खतरे से बाहर आने का इंतजार किया जा रहा है. इसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी. कई बड़े आतंकी हमलों के बाद फ्रांस आतंकी खतरे की जद में है. वहां पर आतंकी हमलों से निपटने के लिए हथियारबंद पुलिसकर्मी हमेशा सजग रहते हैं. उन्हें बिना समय गंवाए हमलावर को मार गिराने का आदेश जारी किया है. 

परमाणु समझौते से ईरान ने काटा किनारा, बगदाद पर दूतावास रॉकेट से हमला

अमेरिका-ईरान तनाव पर धार्मिक गुरु पोप फ्रांसिस ने दिया बड़ा बयान, कहा-युद्ध सिंर्फ मृत्यु और विनाश लाता है...

13 करोड़ में बिकी ये मछली, टूना किंग ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -