मेघालय पुलिस ने सब्सिडी वाले खाद के 30 बोरे जब्त किये
मेघालय पुलिस ने सब्सिडी वाले खाद के 30 बोरे जब्त किये
Share:

 


हाल ही में एसआई तरंगा पटोवारी के नेतृत्व में हैबोरगांव पुलिस ने दीमापुर जाने वाली स्टार बस से 30 बोरी उर्वरक जब्त किए जो सरकार ने किसानों के लिए रियायती कीमतों पर आवंटित किए थे, जबकि बैग को दीमापुर में बेचने के लिए मोइराबारी से बस में अवैध रूप से ले जाया जा रहा था। 

बाद में पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया। सूत्रों के अनुसार, मोइराबारी के तीन संदिग्ध - आशिकुल इस्लाम, तजनुल इस्लाम और अबू हनीफा - कथित तौर पर किसी और को बेचने के लिए दीमापुर के लिए एक बस में उर्वरक के 30 बैग ले जा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक जिले में सब्सिडी वाले खाद के अवैध धंधे में तस्करों का एक बड़ा गिरोह सक्रिय था।

दूसरी ओर, नगांव पुलिस ने वांछित जालसाज मृदुपबन नियोग को उनके घर में पनाह देने के आरोप में शिवसागर अमगुरी क्षेत्र के दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार, वांछित जालसाज मृदुपबन नियोग को उनके घरों में पनाह देने के आरोप में शिवसागर जिले के अमगुरी के रक्तिम गोगोई और अभिजीत गोगोई को कथित तौर पर हिरासत में लिया गया था।

खबरों के मुताबिक, फरार अपराधी मृदुपबन नियोग को पकड़ने के लिए दोनों पकड़े गए युवकों से नगांव पुलिस ने नगांव पुलिस थाने में काफी देर तक पूछताछ की।

स्कूल खोलने पर केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए ये आदेश

खेती से चमकेगी किस्मत! यहां पर महिला किसानों ने शुरू की इस चीज की खेती

शादी की रश्मों के बीच दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -