पुलिस ने पूर्वी गोदावरी जिले में जब्त की 20,400 लीटर शराब

काकीनाडा: पूर्वी गोदावरी जिला पुलिस ने शुक्रवार को काकीनाडा ग्रामीण के उप्पदा बीच के पास नेमाम गांव में 50 लाख रुपये मूल्य की 20,400 लीटर आईडी अरक (अवैध आसुत) शराब नष्ट कर दी. जिला पुलिस अधीक्षक एम रवींद्रनाथ बाबू ने बताया कि हाल ही में जिले भर में की गई छापेमारी में 20,479.55 लीटर अवैध रूप से आसुत शराब जब्त की गई है। 

उन्होंने कहा कि जिले में अवैध शराब निर्माण इकाइयों के विभिन्न स्थानों पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया है. पुलिस ने 1605 मामलों में शराब (नातू सारा), 17,829 किलो गुड़, एनडीपीएल 427.34 लीटर, डीपीएल 324.13 लाइनर और शराब के परिवहन में इस्तेमाल 330 वाहनों को जब्त किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके पर मौजूद गुड़ के धुले को भी नष्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि 8,517 मामले दर्ज किए गए और 4,996 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी रवींद्रनाथ बाबू ने कहा कि पुलिस कर्मियों और विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) के संयुक्त निदेशक ए. अवैध शराब के अवैध परिवहन को रोकने के लिए रामादेवी ने रचनात्मक रणनीति बनाई है। अवैध शराब निर्माण, परिवहन और बिक्री मुख्य रूप से पेद्दापुरम, पिथापुरम, प्रतिपडु और पूर्वी गोदावरी जिले के अन्य हिस्सों के गांवों में प्रचलित है। पुलिस ने कहा कि कोविड -19 के दौरान, बेरोजगार व्यक्ति अवैध शराब के कारोबार में चले गए।

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

Tokyo Olympics: फाइनल में पहुंची कमलप्रीत कौर, ओलंपिक मेडल की प्रबल दावेदार

Most Popular

- Sponsored Advert -