पुलिस ने की हैवानियत की हदें पार, पहले आरोपी के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल और फिर!
पुलिस ने की हैवानियत की हदें पार, पहले आरोपी के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल और फिर!
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान करते हैं. ऐसे में आजकल जो मामले सामने आ रहे हैं वह सभी को हैरान परेशान करने वाले हैं. फिलहाल सामने आए एक मामले को कानपुर के बिठूर का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बिठूर पुलिस पर दो युवकों को थर्ड डिग्री टॉर्चर देने का आरोप लगा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने सोनू और मोनू नाम के दो युवकों को एक मर्डर के सिलसिले में पूछताछ के लिए उठाया था और उसके बाद उन दोनों को लॉकअप में बेरहमी से पीटा और उसके बाद दोनों को बेल्ट और पट्‌टों से पीटा गया.

आप सभी को बता दें कि अब मामला सामने आने के बाद थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मोनू निषाद ने मीडिया के सामने आरोप लगाया है कि ''पुलिस ने उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर करंट लगा दिया, लेकिन स्पार्किंग से उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली. इससे वो बुरी तरह झुलस गया.''

वहीं इस मामले में उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहाँ उसका इलाज जारी है. इस मामले में बताया गया है कि मोनू के जेब में पहले से ही माचिस थी और पूछताछ से बचने के लिए उसने खुद को आग लगा ली. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और अब तक कुछ कहा नहीं जा रहा है. इस मामले में जांच जारी है.

नकली किन्नर बनकर घुसे अकेली महिला के घर और फिर कर दिया ये काम....

इस अनोखे तरीके से की जा रही थी गांजा तस्करी, और फिर.....

घरेलू विवाद को लेकर महिला ने पति पर फेंका खौलता हुआ तेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -