शराबबंदी वाले 'बिहार' में दारु पीकर लड़की छेड़ते पकड़ा गया पुलिस अफसर, लोगों ने बीच सड़क पर पीटा
शराबबंदी वाले 'बिहार' में दारु पीकर लड़की छेड़ते पकड़ा गया पुलिस अफसर, लोगों ने बीच सड़क पर पीटा
Share:

पटना: बिहार के पटना में शराब के नशे में धुत्त होकर एक लड़की को परेशान करने के बाद लोगों के एक समूह ने एक पुलिस अधिकारी की पिटाई कर दी। पुलिस सहायक उप-निरीक्षक (ASI) शेर सिंह की भीड़ द्वारा पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता किसी काम से जा रही थी, तभी पुलिसकर्मी ने लड़की को गलत तरीके से छुआ। 

इसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आरोपी पुलिसकर्मी की धुनाई कर दी। वीडियो में, लोगों को पुलिसकर्मी का पीछा करते हुए, उस पर घूंसे और लातें बरसाते हुए देखा जा सकता है, जबकि आरोपी भागने की कोशिश करता दिख रहा है और एक स्थानीय पुलिस चौकी की ओर बढ़ रहा है। स्थानीय लोगों ने भी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया और स्थिति को शांत करने की भी कोशिश की गई। 

घटना के बारे में बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, 'हमें सूचना मिली कि नशे में धुत एक पुलिसकर्मी द्वारा एक लड़की को परेशान करने के बाद लोग पुलिस चौकी पर हंगामा कर रहे थे।' पुलिस कर्मियों की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. अधिकारी ने बताया कि उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मी को भी पकड़ लिया। उन्होंने कहा, जांच के दौरान हमने पाया कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में था, जिसके बाद उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि बिहार सरकार ने राज्य में शराब रखने, बेचने और पीने पर रोक लगा रखी है, लेकिन जिस पुलिस पर अवैध शराब की बिक्री रोकने का दायित्व है, उसी पुलिस का एक अफसर खुद शराब पीकर लड़की छेड़ता हुआ पकड़ा गया है । 

आयोजन में शामिल होने जा रही 2 बहनों को कार में बैठाकर जंगल ले गए बदमाश, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें

'पत्नी के शरीर पर फेंका खौलता हुआ तेल और फिर...', भोपाल में पति ने की बर्बरता की हदें पार

आलीशान बंगला और लग्जरी गाड़ियां होने के बावजूद युवक ने की चोरी, पूछताछ के दौरान खुद बताई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -