आलीशान बंगला और लग्जरी गाड़ियां होने के बावजूद युवक ने की चोरी, पूछताछ के दौरान खुद बताई चौंकाने वाली वजह
आलीशान बंगला और लग्जरी गाड़ियां होने के बावजूद युवक ने की चोरी, पूछताछ के दौरान खुद बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक प्राइवेट कॉलेज में परीक्षा देने आए एक छात्र ने परीक्षा केंद्र के बाहर 8 मोबाइल चोरी कर लिए। तत्पश्चात, वह अपने घर चला गया। जब परीक्षा दे रहे सभी छात्रों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधी के घर पहुंची। पुलिस अपराधी का घर देख हैरान रह गई। आरोपी का घर नहीं, बल्कि आलीशान बंगला था। आरोपी के पिता क्षेत्र के रसूखदार व्यक्ति थे। मगर पुलिस अपराधी मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर इंदौर लाई।

वही जब पुलिस ने उससे चोरी करने की वजह पूछी तो उसने बेहद अजीब जवाब देते हुए कहा कि मेरा मूड खराब था। मै थोडा चिढ़ा हुआ था इसलिए परीक्षा केंद्र के बाहर रखे 8 मोबाइल एक साथ उठा लिए। वो इन्हें अपने घर ले जाकर इस्तेमाल करने लगा। आरोपी ने अपने ही मोबाइल की सिम को सभी में उपयोग किया। उसने किसी भी मोबाइल को बंद नहीं किया। टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो एक पूर्व मंत्री ने उच्च अफसरों को फोन भी लगाया मगर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार किया तथा सीधे इंदौर लेकर आ गई। DCP जोन 1 आदित्य मिश्रा के अनुसार, इंदौर के बायपास क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक कॉलेज में परीक्षा केंद्र के बाहर से एक साथ 8 मोबाइल चोरी हो गए थे। पुलिस ने शिकायत के पश्चात् जब मोबाइल की लोकेशन निकाली तो इंदौर के समीप बुरहानपुर जिले में लोकेशन मिली। पुलिस जब वहां पहुंची तो आरोपी चेतन पाटिल निवासी फोफनार जिला बुरहानपुर का घर देख हैरान रह गई क्योकि आरोपी का आलीशान बंगला था। चेतन के पिता क्षेत्र के एक बड़े किसान हैं। 

पुलिस जब बुरहानपुर पहुंची तो चेतन के बारे में पिता से पूछा। पिता ने पुलिस से बोला कि हमारे पास इतना पैसा है बेटा चोरी जैसा कृत्य नहीं कर सकता। चेतन को जब पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तो वो घर पर ही था। पुलिस ने आरोपी चेतन द्वारा चोरी किए गए मोबाइल की लोकेशन दिखाई तो पिता हैरान रह गए। जब पुलिस आरोपी को बुरहनपुर से इंदौर लेकर आ रही थी तो आरोपी को पुलिस जीप की जगह लग्जरी गाड़ी में ले जाने को बोला गया। जिससे पुलिस ने साफ मना कर दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी सरकारी गाड़ी में जाएगा। आपको अगर अपनी लग्जरी गाड़ी में आना है तो सरकारी गाड़ी के पीछे इंदौर आ जाओ। पुलिस द्वारा आरोपी चेतन के पिता के समक्ष जब घटना के बारे में पूछा गया तो उसने जवाब दिया की मेरा पेपर बिगड़ गया था। मेरा मूड खराब था इसलिए मुझे परीक्षा हॉल के बाहर जितने मोबाइल दिखाई दिए उन्हें उठा लिया। आरोपी द्वारा चोरी के मोबाइल को ही इस्तेमाल किया जा रहा था। पिता का क्षेत्र में रसूख है। इसलिए उसे कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता। जब पुलिस चेतन को पकड़ने पहुंची तो एक पूर्व मंत्री ने पुलिस को फोन लगाया। मगर पुलिस ने एक नहीं सुनी तथा चेतन को गिरफ्तार करके इंदौर ले आए।

'जब PMLA आया, तब आप विपक्ष में थे क्या ?' SC के सवाल पर सकपका गए कपिल सिब्बल, कर रहे थे कानून का विरोध

'इस 1 साल में पूरी दुनिया ने जी20 में ग्लोबल साउथ की गूंज भी सुनी है...', बोले PM मोदी

'वन फैमिली में वो ताकत है कि हम शांति के लिए काम कर सकते हैं...', G20 वर्चुअल समिट में इजरायल-हमास जंग पर बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -