पुलिस के हत्थे चढ़े क्रिकेट के सटोरिये
पुलिस के हत्थे चढ़े क्रिकेट के सटोरिये
Share:

कटनी : पुलिस ने यहां ऐसे कुछ लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो क्रिकेट का सट्टा खा रहे थे। पुलिस ने न केवल कटनी बल्कि दमोह में भी छापेमारी करते हुये क्रिकेट सट्टा के गौरखधंधे का पर्दाफाश किया है। अब क्रिकेट के सटोरिये पुलिस की पूछताछ का जवाब दे रहे है।

पुलिस के अनुसार सटोरिये भारत न्यूजीलैंड के बीच खेले गये तीसरे वन डे को लेकर सट्टा खा रहे थे। पुलिस ने बताया कि मैच का सट्टा खाते हुये कटनी के गांधीगंज क्षेत्र से दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया गया है, इसी तरह दमोह के जबलपुर नाका क्षेत्र में भी दबिश देकर दो अन्य युवकों को पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार दमोह से गिरफ्तार युवकों को कटनी लाकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने सटोरियों के पास से सट्टा उपकरण भी बरामद कर लिये है। बताया गया है कि पुलिस को यह जानकारी लगी थी कि गांधीगंज क्षेत्र में अनिल गुप्ता और रंजित चौरसिया नामक व्यक्ति सट्टा खेल रहे है, इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुये दोनों को धर दबोचा। इसी तरह पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दमोह के जबलपुर नाका स्थित एक मकान पर भी छापा मारा था। बताया गया है कि कटनी में बैठकर ये आरोपी दमोह में भी सट्टा खिलाते थे।

इंडिया पाकिस्तान मैच पर गर्माया सट्टा बाजार, लग चुके है 200 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -