नशे में पुलिस अधिकारी ने फाड़े महिला के कपडे और...
नशे में पुलिस अधिकारी ने फाड़े महिला के कपडे और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर पश्चिमी जिले से सामने आया है. इस मामले में आदर्श नगर इलाके में एक हेडकांस्टेबल द्वारा एक महिला से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बताया गया है कि आराेपित ने नशे की हालत में महिला के कपड़े भी फाड़ दिए और इसी के साथ ही वह महिला का वीडियो भी बना रहा था. खबरों के मुताबिक़ आरोपित पुलिसकर्मी गुलाबी बाग थाने का बताया गया है कि इस मामले में आदर्श नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

खबरों के अनुसार इस मामले में डीसीपी विजिंता आर्या के अनुसार ''बीती रात पटरी पर कपड़े बेचने वाली एक महिला के साथ हेड कांस्टेबल ने कथित तौर पर बदसलूकी की और उसके कपड़े फाड़ दिए. पीड़िता का आरोप है कि आरोपित पुलिसकर्मी नशे की हालत में था.'' वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''महिला ने उसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसे गंदी-गंदी गालियां दी और मारपीट की. बीच बचाव के लिए एक और महिला आई तो आरोपित पुलिसवाले ने उसके साथ भी मारपीट की.''

इस मामले में फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले में जांच कर पुरे मामले को सामने पेश कर दिया जाएगा.

पोते के लिए बिरयानी लेने गए दादा पर बदमाश ने चलाई गोली

रेत में धड़ और कीचड़ में मिला लड़की का कटा हुआ सिर, शिनाख्त करने में छूटे पुलिस का पसीने

मध्य प्रदेश के इस जिले में भिक्षावृत्ति अपराध घोषित, अगर भीख मांगी तो होगी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -