रेत में धड़ और कीचड़ में मिला लड़की का कटा हुआ सिर, शिनाख्त करने में छूटे पुलिस का पसीने

Jun 04 2019 02:39 PM
रेत में धड़ और कीचड़ में मिला लड़की का कटा हुआ सिर, शिनाख्त करने में छूटे पुलिस का पसीने

लखनऊ: गांव के कुछ लड़के घूमने के ल‍िए न‍िकले तो उन्हें लड़की की स‍िर कटी लाश नज़र आई. लड़कों ने इसकी जानकारी पुल‍िस को दी तो लड़की के स‍िर की तलाश शुरू हुई. लड़की का स‍िर नदी के क‍िनारे कीचड़ में दबा हुआ म‍िला. यह सनसनीखेज मामला यूपी के कौशाम्बी ज‍िले का है. कौशाम्बी जिले में करारी थाना इलाके के गढ़वा गांव मे ससुर खदेरी नदी के किनारे एक लड़की की सिर कटी लाश बरामद हुई है.

सोमवार को जब ग्रामीण ससुर खदेरी नदी की ओर गए तो उन्होंने शव देखा. लड़की की सिर कटी लाश मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आसपास सिर की खोज की. पुलिस को लड़की का सिर नदी के किनारे कीचड़ में दबा हुआ मिला है. हत्या से पहले बलात्कार किए जाने की भी आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने लोगों से उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी. 

गढ़वा गांव के प्रधान ईश्वर चंद्र के अनुसार, गांव के कुछ लड़के घूमने के लिए निकले थे तभी उन्होंने एक लड़की की सिर कटी शव देखा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद जिले के आला अधिकारियों ने अवसर पर आकर जांच की. अधिकारियो ने छानबीन की तो लड़की का सि‍र नदी के किनारे कीचड़ मे दबा हुआ मिला. लड़की की आयु लगभग 15-16 लग रही थी. पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया.

पिछले साल के मुकाबले इस साल दोगुना रूई का आयात कर सकता है भारत

सरकार ने की 1 लाख गांवों को डिजिटल बनाने की तैयारी

डॉलर के मुकाबले आज भी मजबूत नजर आया रुपया