कोई नहीं सुन रहा लव,सेक्स और धोखे का शिकार हुई नाबालिग की पुकार, क्यों ?
कोई नहीं सुन रहा लव,सेक्स और धोखे का शिकार हुई नाबालिग की पुकार, क्यों ?
Share:

मैनपुरी ​: लव,सेक्स और धोखे का शिकार हुई नाबालिग पीडिता न्याय पाने के लिए एक साल से दर-दर भटक रही है, लेकिन उसकी पुकार पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. आरोपी पुलिसकर्मी होने से उसे विभागीय संरक्षण मिलने का संदेह जताया जा रहा है. दरअसल यह मामला मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग निशा (काल्पनिक नाम) का है, इसका एक साल पहले पड़ोसी से विवाद हो गया था जिसमें मैनपुरी में तैनात सिपाही ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाया था.

इस दौरान प्रदीप ने निशा का मोबाइल नम्बर ले लिया था. इसके बाद सिपाही का पीडिता के घर आना जाना शुरू हो गया. दो माह तक सिपाही ने उसके साथ शारीरिक शोषण किया. इस पर पीडिता ने सिपाही पर शादी का दबाव बनाया तो वह उसे आगरा के रामबाग ले गया. वहां भी एक माह तक दैहिक शोषण किया. यही नहीं सिपाही प्रदीप ने पीडिता को अमानवीय प्रताड़ना भी दी.

हैवानियत इस कद्र बढ़ गई कि उसने पीडिता को शर्बत में जहर मिलाकर पिलाया और फरार हो गया. मकान मालिक ने गम्भीर हालत में उसे अस्पताल में दाखिल करवाया. पीडिता ने न्याय पाने के लिए एक साल में जीआरपी एसपी से लेकर मैनपुरी और आगरा के पुलिस अधिकारियों को गुहार लगाई लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. शुक्रवार को निशा एसएसपी से मिलने भी पहुंची लेकिन उनसे मुलाकात नहीं होने से निराश दिखी. आरोपी सिपाही फिलहाल कासगंज में तैनात है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -