शिकायत लेकर आने वाले के पैर दबवा रहे दरोगा !
शिकायत लेकर आने वाले के पैर दबवा रहे दरोगा !
Share:

फैज़ाबाद : आज भी थानों पर शिकायत लेकर जाने वालों को जनता के सवकों की सेवा करनी पड़ती है। जी हां, खाकी वर्दी का रौब ऐसा है कि शिकायत लेकर जाने वाले अपनी पीड़ा एक ओर रखकर दारोगा के पैर दबाते हैं। आजादी के 70 वर्ष बीत जाने के बाद भी देश में लाट साहब का जोर बना हुआ है। ये लाट साहब खाकी वर्दी में लोगों पर रौब झाड़ते हैं। ऐसा ही एक मामला फैज़ाबाद में सामने आया है। दरअसल यहां पर नशे में चूर एक दरोगा ने शिकायत लेकर आने वाले व्यक्ति से ही अपने पैर दबवा लिए।

फैजाबाद में एक फोटो वायरल हुआ जिसमें चैकी में दरोगा साहब इंसान से पैर दबाते दिखाई दे रहे हैं। अब जब इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो दारोगा पर कुछ असर हुआ। मगर इसके पहले तो दारोगा थाने में ठेठ देशी अंदाज़ में फैजाबाद के थाने में आराम कर रहे थे। दारोगा ने पीड़ित की बात सुनने से पहले उससे पैर दबावा और उससे मालिश भी करवाई। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है।

फैजाबाद पुलिस की इस हरकत से पलिस की प्रतिष्ठा पर आंच आई है। दरअसल पैर दबवाने वाले दारोगा की पहचान संदीप मिश्रा के तौर पर हुई है। संदीप मिश्रा फैजाबाद के जनपद क्षेत्र के मवई थाना में पदस्थ हैं। पुलिस अधिकारियों ने दरोगा संदीप मिश्रा को इस मामले में लाईन हाजिर कर दिया। अब इस मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

अश्लील हरकत करने पर महिला पुलिसकर्मी को धोना पड़े नौकरी से हाथ

अंटार्कटिका की सबसे ऊंची चोटी पर महिला पुलिस अधिकारी ने लहराया तिरंगा

WhatsApp पर अश्लील फोटो शेयर करने के आरोपी पुलिस अफसर ने लगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -