ग्राहकों को लुभाने के लिए काला जादू , घर से मिला नरकंकाल और...

ग्राहकों को लुभाने के लिए काला जादू , घर से मिला नरकंकाल और...
Share:

बोइसर पुलिस ने तेरह साल पहले एक महिला द्वारा अपने पति की हत्या कर, शव को बाथरूम के टैंक मे छिपाकर रखने के राज़ का पर्दाफाश किया था. नरकंकाल को फोरेंसिक जांच के लिए लैब भिजवा दिया गया है. इस नरकंकाल के अलावा पुलिस को इस घर से बहुत सी आपत्तीजनक चीज़ें मिली है, जिसे देखकर पुलिस हैरान रह गई.

पुलिस ने सोमवार को गांधीपड़ा इलाके महिला फरीदा भारती (43) को एक ग्राहक के साथ गिरफ्तार किया गया. फरीदा का कहना है कि सहदेव रोज नशे की हालत में उसके साथ मारपीट करता था. एक दिन लड़ाई के दौरान फरीदा ने उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया, तो उसकी मौत हो गई. इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने उसे बाथरूम के टैंक मे दफन कर दिया था. पुलिस को घर में दो और शव होने सूचना मिली थी, लेकिन जांच के दौरान कोई दूसरा शव बरामद नहीं हुआ है.

खुदाई के दौरान पुलिस को सहदेव के नरकंकाल के साथ कई किलोग्राम इस्तेमाल किए हुए कंडोम भी मिले हैं, साथ ही उसके घर के मंदिर से करीब 300 तंत्र-मंत्र करने की सीडी और 50 धर्मिक तस्वीरें भी बरामद हुई. खबर है कि महिला अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काले जादू का भी इस्तेमाल करती थी. मामले की जांच की जा रही है.

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

पार्टी मे शोर को लेकर नॉर्थ ईस्ट के छात्र की हत्या

सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -