एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या
एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या
Share:

एकतरफा प्यार में नाकाम लोग अक्सर हिंसक रास्ते पर चल पड़ते हैं और खुद को या अपने प्रेमी को नुकसान पहुंचा देते हैं. ऐसा ही वाकया हुआ राजस्थान के कोटा में, जहां एक नाकाम प्रेमी ने रिश्ता टूटने से नाराज होकर अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

हत्या की यह घटना कोटा के भीमगंजमंडी इलाके की है. कोटा के बोरखेड़ा मे रहने वाला साबिर शाहनूर नामक लड़की से एक तरफा प्यार करता था. इसी के चलते उसके घरवालों ने उसकी शादी शाहनूर से तय कर दी थी. लेकिन किसी कारण से यह रिश्ता टूट गया. इस बात को लेकर साबिर इतना नाराज़ था कि जब शाहनूर कोचिंग जा रही थी, तब उसने चाकू से उस पर हमला बोल दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साबिर तब तक ताबड़तोड़ वार करता रहा, जब तक कि शाहनूर की मौत नहीं हो गई.

हत्या करने के बाद साबिर फरार हो गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शाहनूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. साबिर की तलाश की जा रही है. शाहनूर की बहन शमा ने बताया कि “पहले उसकी सगाई की साबिर से की थी. मगर लड़का अच्छा नहीं था, इसलिए शाहनूर ने मना कर दिया था. तभी से वह लड़का उसके आसपास घूम रहा था. ऐसा नहीं लगता था कि वह ऐसी वारदात को अंजाम देगा.”

पार्टी मे शोर को लेकर नॉर्थ ईस्ट के छात्र की हत्या

सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी

टैटू ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -