पार्टी मे शोर को लेकर नॉर्थ ईस्ट के छात्र की हत्या

फगवाड़ा के थाना सतनामपूरा इलाके के शाहिद ऊधम सिंह नगर में एक युवक की जन्मदिन की पार्टी के शोर शराबें को लेकर हुई लड़ाई में हत्या कर दी गई. मृतक आशीष प्रसाद पुत्र शिवजी प्रसाद मूल रूप से मेघायल का निवासी है. फगवाड़ा में वह एलपीयू में बी.टेक. मैकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र था.

एसएचओ सुखपाल सिंह ने बताया कि घटना वाले दिन आशीष के दोस्त रिशव की जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए कुछ दोस्त आशीष के पीजी में गए. केक काटने के बाद सभी दोस्त शराब पीकर मस्ती कर रहे थे. तब सामने रहने वाले पड़ोसियों उन पर शोर-शराबा करने का आरोप लगाते हुए घर पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. उन्हें समझाने गए आशीष पर पत्थरों व बेसबेट से हमला कर दिया. अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने हत्या के आरोप में सामने रहने वाले परिवार के 6 सदस्यों पर केस दर्ज किया है. इनमे से 4 की उम्र 14-16वर्ष है. आरोपी राहुल कुमार व अशोक कुमार सगे भाई हैं. इनके साथ राहुल के बेटे अभिषेक व अंकित और अशोक के बेटे रोहित व रिशव पर मामला दर्ज किया गया है. राहुल व अशोक को पकड़ लिया गया है, जबकि बाकी फरार हैं. आरोपी राहुल ने बताया कि उनकी कोई रंजिश नहीं थी. पार्टी मे सभी नशा करके शोर-शराबा कर रहे थे. उनको समझाया, लेकिन वे नहीं माने. गुस्से में बाद में पता ही नहीं चला कि कब यह घटना हो गई.

टैटू ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

माँ -बेटी की हत्या के बाद फरार बेटा गिरफ्तार

मनचले को सबक सिखाती महिला का वीडियो वायरल

 

Most Popular

- Sponsored Advert -