पुलिस की पार्टी में चली गोलियों ने किया सोशल मिडिया पर धमाका

कटिहार :  मजे के माहौल में पुलिस ने एक बार फिर नियम और कानून तोड़ कर अपनी छवि को और धूमिल कर लिया. जिले के दोनों बड़े अधिकारियों के तबादले के जश्न में पुलिस ये भूल गई की पद की मर्यादा भी उन्हें वर्दी के साथ ही मिली है. अधिकारियों और कर्मचारियों ने डीएम और एसपी को मंगलवार शाम को कटिहार के गोल्फ मैदान में शानदार पार्टी दी.

वैसे विदाई समारोह कोई बुरी बात नहीं है मगर दो दिन पहले बिहार सरकार ने प्रदेश में कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले वाली लिस्ट में शामिल कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और जिलाधिकारी मिथिलेश मिश्र मर्यादा भूल गए. DM मिथिलेश मिश्र फिल्म शोले के मशहूर गीत 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...' गाते दिखे. वही SP सिद्धार्थ मोहन जैन भी DM साहब भी रंग में दिखे. यहाँ तक तो फिर भी ठीक था.

मगर इसी माहौल में SP साहब ने अपनी पिस्तौल निकाल 10 राउंड हवा में फायरिंग कर. हादसा होते होते बचा . जोश जोश में होश का खोना इन जिम्मेदार और वरिष्ठ अधिकारियो को शोभा नहीं देता. बहरहाल इस पार्टी का वीडियों भी वायरल हो गया और बिहार पुलिस की इज्जत की धज्जियां उड़ाता आला अधकारियों तक भी पहुंच गया है. फ़िलहाल  प्रतिक्रियाएं, सफाई और एक्शन का इंतज़ार किया जा रहा है. 

प्रधानमंत्री के झूठ से पर्दा उठाते भारत ये गाँव

तेज प्रताप ने दिया मोदी को शादी का न्योता

प्रधानमंत्री के झूठ से पर्दा उठाते भारत ये गाँव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -