कोरोना के इलाज़ के दौरान रो पड़ी युवती
कोरोना के इलाज़ के दौरान रो पड़ी युवती
Share:

दिनों दिन बढ़ रहा कोरोना का कहर आज इस कदर बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 5000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अस्पताल में भर्ती करने से इनकार करने वाली कोरोना की संदिग्ध मरीज युवती और उसके पिता के खिलाफ सदर बाजार थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. आईपीसी की धारा 269 और 270 लगाई गई है. ये धाराएं महामारी के दौरान प्रशासन का सहयोग न करने और ऐसा काम करने जिससे बीमारी फैलने की धाराएं है. जानकारी के लिए बता दें कि इस संदिग्ध महिला मरीज को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था. महिला का पति बंगलूरू में कोरोना संक्रमित पाया गया था. इसका पता चलने पर वो बंगलूरू से आगरा आ गई. उसके परिजन स्वास्थ्य विभाग की टीम को गुमराह कर रहे थे. 

मिली जानकारी के अनुसार डीएम पीएन सिंह ने संदिग्ध मरीज के पिता के विरुद्ध विभागीय व कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. आरोप है कि पिता ने संदिग्ध रोगी की सूचना छिपा कर रखी. इसके साथ ही जब टीम संदिग्ध महिला की जांच के लिए उसके घर पहुंची तो परिवार ने सहयोग नहीं किया.

जंहा इस बात का पता चला है कि वहीं सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज (एसएन मेडिकल कॉलेज) में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संदिग्ध महिला मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है. इनसे किसी से भी मिलने पर प्रतिबंध कर दिया है. सेफ जोन बनाकर पुलिस भी तैनात कर दी है. चिकित्सकीय टीम के अलावा सभी का प्रवेश प्रतिबंध कर दिया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है.  चिकित्सकों ने बताया कि मरीज चिकित्सकीय निगरानी में हैं और हालत ठीक है. इनकी पुणे से कन्फर्म रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली रेफर करने पर निर्णय लिया जाएगा.

कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात

कोरोना वायरस के बचाव का कहकर 11 रुपए का ताबीज बेचने वाला बाबा हुआ गिरफ्तार

कमलनाथ सरकार गिरने के पूरे आसार, कल है निर्णायक दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -