Elina Ribakova ने विंबलडन चैम्पियनशिप में हासिल की जीत

विंबलडन चैम्पियन इलेना रिबाकोवा ने पहला सेट गंवाने के उपरांत शानदार वापसी करके मेडिसन कीज को हराकर ऐजल ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत  कर दी है । रिबाकोवा इस वर्ष फ्रेंच ओपन और सिनसिनाटी में कीज से हार गई थी, लेकिन यहां वह 5-7, 6-3, 6-3 से जीत दर्ज करने में कामयाब रही है। खबरों का कहना है कि चेक गणराज्य के पूर्वी शहर ओस्ट्रावा में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के अन्य मैचों में ऑस्ट्रेलिया की अजला टॉमलजानोविच ने चीन की झांग शुआई को 6-3, 6-3 से और स्थानीय खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा ने अमेरिका की बर्नांडा पेरा को 6-3, 2-6, 6-4 से मात दी है। एक अन्य मैच में रूस की एकातेरिना अलेक्जेंड्रोवा ने बेलारूस की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका को 6-4, 4-6, 6-2 से पराजित कर दिया है।

कुछ समय पहले खबरें है कि 27 साल के चेक गणराज्य की क्वीतोवा बुखार के कारण पहले राउंड के मैच में उतर नहीं सकीं। उनका मुकाबला एस्तोनिया की एनेट कोटाविट से था जिनकी जगह फिर हारने वाली खिलाड़ियों के ड्रा में चुनी गयी हीथर वाटसन को खेलने का मौका दिया गया। पिछले साल मई में कई महीनों की रिहैबिलिटेशन के बाद फ्रेंच ओपन में वापसी कर पायीं और जून में एगोन क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट भी जीता।

उन्होंने आखिरी बार अक्टूबर में तियानजिन ओपन में खेला था और ब्रिसबेन में वह वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलियन ओपन की तैयारियों के लिए उतरने वाली थीं लेकिन बुखार के कारण उन्हें अपना नाम वापिस लेना पड़ गया।

जन्मदिन के दिन पर भी इस खिलाड़ी ने किया ऋषभ पंत को ट्रोल, जानिए क्या कहा?

टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह लेंगे मोहम्मद शमी ?

जॉनी बेयरस्टो के पैर में तीन जगह फ्रैक्चर, टखना भी जगह से खिसका, सामने आई तस्वीरें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -