नाबालिग बच्चे के साथ पुलिस ने पार की बर्बरता की हदें, गुप्तांग में स्टम्प डाला और फिर...
नाबालिग बच्चे के साथ पुलिस ने पार की बर्बरता की हदें, गुप्तांग में स्टम्प डाला और फिर...
Share:

बस्ती: यूपी की बस्ती पुलिस अपने कारनामे को लेकर एक बार फिर से ख़बरों में है। बस्ती पुलिस ने एक नाबालिग बच्चे को गैंगस्टर का अपराधी बनाते हुए उसका जीवन बर्बाद कर दिया। पिता का आरोप है कि पुलिस ने बेटे के साथ बहुत ज्यादती भी की, नाबालिग बच्चे के गुप्तांग में स्टम्प डाला गया, फिर बच्चे ने मानसिक संतुलन खो दिया तथा पढ़ाई भी छोड़ दी।

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के मनहन डीह गांव के रहने वाले तथा पेशे से चाय व्यवसायी ने सीएम, डीजीपी, एसपी एवं मानवाधिकार आयोग को पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि उनके नाबालिग बेटे को पुलिस ने चोरी के फर्जी आरोप में गैंगस्टर का मुल्जिम बना दिया तथा कई मुकदमे भी लाद दिए। पिता का आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने मेरे बेटे को इतना टॉर्चर किया कि अब उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है तथा अजीबोगरीब हरकतें करता है। पिता ने कहा कि पूरी घटना 27 जुलाई 2022 की है, जब अचानक से उनके घर कई पुलिसवाले आ धमके तथा उनके बेटे को जबरन उठाकर ले गए।

उन्होंने बताया कि कोतवाली में तैनात दारोगा अमित सिंह और रिजवान अली ने चोरी के शक में मेरे बेटे को उठाया तथा उसे कोतवाली ले गई, जहां पर वहां इन पुलिस वालों ने मिलकर मेरे बेटे के साथ बेइंतेहाई की सारी हदें पार कर दी तथा बर्बर तरीके से मेरे बेटे को जमकर पीटा। फिर जब वे भी कोतवाली गए तो वहां पुलिसकर्मियों ने उनसे 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की मगर जब वे रिश्वत देने में सक्षम नहीं हुए तो उनके बेटे के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। पिता ने बताया कि मैंने किसी तरीके से 20 हजार रुपए की व्यवस्था करके पुलिस वालो को दे दिया, बावजूद इसके उनके बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

तत्पश्चात, 9 नवंबर 2022 को उनके बेटे के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने गैंगेस्टर भी लगा दिया। पिता ने कहा कि जब उनका बेटा जेल से छूटकर घर आया है तब से उसका दिमागी संतुलन बिगड़ गया है तथा वह अजीबोगरीब हरकतें करने लगा, कोतवाली में ले जाकर उसके गुप्तांग में स्टंप डाला गया तत्पश्चात, वह पुलिस को देखते ही काफी घबरा जाता है। पिता ने बताया कि उसने बस्ती पुलिस के बर्बर बर्ताव के चलते अपनी पढ़ाई छोड़ दी है, वह जब घर से बाहर निकलता है तो उसके भीतर एक डर बना रहता है कि कहीं उसे पुलिस फिर से ना पकड़ ले जाए, इतना ही नहीं चौराहे पर जब वह सायरन की आवाज सुनता है तो वह घर के कोने में जाकर दुबक जाता है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि एक लड़का चोरी के मामले में जेल गया था, उस पर कई मुकदमा दर्ज किया गया है, रही बात गैंगस्टर लगाने की तो इस बात की तहकीकात कराई जा रही है यदि वह नाबालिग है तो यह कार्रवाई रोक दी जाएगी तथा गैंगस्टर एक्ट हटाया दिया जाएगा।

'10-15 मिनट में छत पर नहीं लाए जा सकते पत्थर..', रामनवमी हिंसा पर कोलकाता हाई कोर्ट ने काफी कुछ कहा

14 दिन का बच्चा हुआ प्रेग्नेंट! देखकर BHU के डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

महिला कर्मियों से अश्लीलता करता था नायब तहसीलदार, कलेक्टर से की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -