स्पा सेंटर में चल रहा सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 13 लड़कियों सहित 4 स्टाफ मेंबर गिरफ्तार
स्पा सेंटर में चल रहा सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 13 लड़कियों सहित 4 स्टाफ मेंबर गिरफ्तार
Share:

रायपुर। शहर में पुलिस ने दो स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस सेक्स रैकेट को ऑपरेट एक थर्ड जेंडर कर रही थी। जिसे पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इसके मोबाइल से कई सेक्स वर्कर्स की तस्वीरें और जानकारी मिली हैं। ग्राहकों की मिली जानकारी के अनुसार कुछ युवकों को भी पकड़ा गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। साथी ही पकड़ाए गए सेक्स रैकेट ऑपरेटर से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक गुप्त सूत्रों के जरिये पिछले कुछ दिनों से हमे ब्लू मून स्पा सेंटर और द माइंड वैलनेस स्पा सेंटर के बारे में जानकारी मिल रही थी, कि स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा चला रहा हैं। महिला पुलिस की स्पेशल यूनिट,एवं  महिला रक्षा टीम ने मिलकर इस छापेमारी को अंजाम दिया।

पुलिस ने सबसे पहले शंकर नगर स्थित द माइंड वैलनेस स्पा सेंटर में पहुंची। यहां थर्ड जेंडर आशियाना यहां सेक्स रैकेट चला रही थी। पुलिस ने उसके पसस से दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं जिनमें सेक्स रैकेट से जुड़े सबूत मिले हैं। स्पा सेंटर का संचालक पिंटू जायसवाल फिलहाल फरार है। पुलिस ने आशियाना को गिरफ्तार किया है। यहां कुछ लड़कियां भी मिली जिन्हें पुलिस अपने साथ थाने ले आई।

दूसरी दबिश ब्लूमून नाम के स्पा सेंटर में हुई। जिस मकान में सपा चल रहा था उसके मकान मालिक की भी इसमें शामिल है। मकान मालिक अशोक बारत और मैनेजर आकाश साहू, सहायक मैनेजर विवेक साहू को पकड़ा गया है। इनके पास से तीन मोबाइल मिले हैं। ब्लू मून स्पा सेंटर का संचालक फरार बताया जा रहा है। दोनों सेंटर्स में अवैध गतिविधियों में शामिल 13 लड़कियां पुलिस को मिली। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। साथ ही फरार लोगो की तलाश जारी है।

घर में घुसकर बदमाशों ने नाबालिग और बुजुर्ग महिला से चाकू और कट्टे की नोक पर उड़ाए लाखों रुपये

विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते युवक पर गिरा 11 kv का तार, जलने से हुई मौके पर मौत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जगदलपुर में आयोजित "बस्तर गोंचा महापर्व" में होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -