घर में घुसकर बदमाशों ने नाबालिग और बुजुर्ग महिला से चाकू और कट्टे की नोक पर उड़ाए लाखों रुपये
घर में घुसकर बदमाशों ने नाबालिग और बुजुर्ग महिला से चाकू और कट्टे की नोक पर उड़ाए लाखों रुपये
Share:

कोरबा। जिले के रिहायशी इलाके में नकाबपोश डकैतों ने एक घर में घर में घुस कर लोगों को चाकू और कट्टे की नोक पर बंधक बनाकर चोरी की। इस घटना को चार नकाबपोश बदमाश ने अंजाम दिया हैं। डकैत घर में रखे लाखों रुपये नादगी लेकर नौ दो ग्यारह ह गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

पुलिस के मुताबिक, घटना एमपी नगर की है। यहाँ में राजकुमार निर्मलकर का परिवार रहता है। जिसमे  पति पत्नी और बच्चे और मां साथ में रहती है।  राजकुमार अपनी पत्नी के साथ दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने मध्यप्रदेश गया हुआ था। घर में 16 वर्षीय बेटी और मां ठहरे हुए थे। तभी रात लगभग 8:00 बजे 4 नकाबपोश युवक पहुंचे और चाकू और कट्टे की नोक पर दोनों के हाथ को बांध दिए। फिर चाकू की नोक पर डकैत नाबालिग को अंदर लेकर गए और अलमारी में रखे लाखों रुपए को निकालने को कहा, जिसके बाद पैसे लेकर सभी भाग गए।

वृद्ध महिला और नाबालिग लड़की को बांध गए।  दोनों ने किसी तरह अपनी रस्सी खली और चिल्लाने लगे। जिसे सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इधर राजकुमार को फोन पर घटना की जानकारी दी गई, जहां वह देर रात घर पहुंचा। डकैती की जानकारी मिलते ही  साइबर सेल की विशेष टीम और सिविल लाइन पुलिस जुट गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जगदलपुर में आयोजित "बस्तर गोंचा महापर्व" में होंगे शामिल

तेज रफ़्तार से आ रही अनियंत्रित कार की चपेट में आये चार लोग, आरोपी मौके से फरार

महिला कैदी ने सेंट्रल जेल में हो रहे अश्लील कांड का किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -