विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते युवक पर गिरा 11 kv का तार, जलने से हुई मौके पर मौत
विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते युवक पर गिरा 11 kv का तार, जलने से हुई मौके पर मौत
Share:

कोरबा। शहर में बाइक पर सवार हो कर फूल तोड़ने गए युवक पर टूटकर गिरा 11 के.वि. का तार, जिससे युवक की मौके पर जलकर मौत हो गई। मौके पर मौजूद कोगो ने पुलिस को घटना की सुचना दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ग्रामीण घटना के लिए विद्युत विभाग पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। 

पुलिस के मुताबिक मृतक सेंद्रीपाली निवासी 40 वर्षीय ताराचंद अग्रवाल गांव में दुकान का संचालन करता है। रोज की तरह सुबह में फूल तोड़ने गांव के पास नर्सरी में आया हुआ था। इस दौरान 11के.वि. का तार टूट कर उसके ऊपर गिर गया, जिसके चलते बाइक समेत वह जल गया।  इससे पहले कई बार ग्रामीण लटकते हुए 11 केवी और अव्यवस्थित बिजली के खंभों को हटाए जाने की शिकायत विद्युत विभाग से की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी विभाग की ओर से ध्यान नहीं दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव पोस्मॉर्टम के लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गई है।

इस मामले में करतला थाना प्रभारी लालन पटेल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंची जहां घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा कार्रवाई जारी है. मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि रोज की तरह वे फूल तोड़ने नर्सरी गए हुए थे. फिलहाल, आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जगदलपुर में आयोजित "बस्तर गोंचा महापर्व" में होंगे शामिल

तेज रफ़्तार से आ रही अनियंत्रित कार की चपेट में आये चार लोग, आरोपी मौके से फरार

महिला कैदी ने सेंट्रल जेल में हो रहे अश्लील कांड का किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -