वारदात की जगह समय पर पहुंची पुलिस, फिर भी रही नाकाम
वारदात की जगह समय पर पहुंची पुलिस, फिर भी रही नाकाम
Share:

होशियारपुर(पंजाब) : अपने शायद ही कभी सुना होगा की कही कोई घटना होने वाली हो और पुलिस को पहले से उसकी जानकारी मिल गई हो और घटना की सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर समय से पहुच भी गई किन्तु अपराधी को न पकड़ पाई हो. ऐसा ही एक मामला पंजाब में देखने को मिला. जहाँ तीन चोर चोरी करके पुलिस के सामने से भाग गए और पुलिस उनमे से केवल एक चोर को ही पकड़ पाई.

ये चोर पहले भी एक चोरी की वारदात को अंजाम द चुके थे. कुछ दिन पहले पंजाब के गुरदत्त नगर में एक चोरी हुई थी. मगर चोरी की सारी वारदात घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. वह फुटेज वाट्सएप पर शेयर हो चुकी थी. शिवालिक इन्क्लेव में दुकान चलाने वाले एक युवक ने गुरूवार को सीसीटीवी फुटेज से मिलते तीन युवको को गाड़ी से निकलते देखा. जिसकी सूचना उसने तुरंत सदर थाना के एसएचओ लखवीर सिंह को दी तथा उसके बाद उसने खुद भी चोरो का पीछा किया.

पीछा करते हुए युवक को चोरो की गाड़ी एक जगह खडी दिखी उसने फिर तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस समय से पहुँच भी गई. उसके बाद युवक ने पुलिस को तीन घरों की ओर इशारा किया कि चोर इन घरों में से एक में घुसे हैं.

किन्तु हुआ वही पुलिस वालों में से किसी की हिम्मत नही हुई की वो अन्दर जाकर देख ले की चोर किस घर में हैं. पुलिस बाहर खड़े होकर ही चोरो का इन्तजार करती रही. जिसकी भनक चोरो को लग गई थी. चोरो नें घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया था तथा पुलिस की भनक लगते ही चोर पीछे के दरवाजे से भाग गए जिसकी सुचना पुलिस को एक महिला नें दी अन्यथा पुलिस बाहर खड़े होकर इन्तजार ही करती रहती.

उसके बाद पुलिस तथा लोगो नें चोरो का पीछा किया जिसमें उन्हें एक चोर को पकड़ने में सफलता मिली. चोर के पास से 27 हजार और चांदी की ईंट बरामद हुई. बाकि दो चोर भागने में सफल हो गए. इसी बीच पुलिस ने युवक की जमकर धुनाई की और पकड़ कर थाने ले गई. पुलिस का कहना है कि जो दो चोर भाग गए हैं उनको पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी की हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -