ओडिशा से मध्य प्रदेश लाया जा रहा था डेढ़ किलो गांजा, दो गिरफ्तार

Oct 17 2020 05:05 PM
ओडिशा से मध्य प्रदेश लाया जा रहा था डेढ़ किलो गांजा, दो गिरफ्तार

भोपाल: ओडिशा से गांजा खरीदकर मध्यप्रदेश ले जा रहे दो तस्करों को बस्तर की केशकाल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।  पुलिस ने तस्करों के कब्ज़े से बोलेरो सहित 151 किलो गांजा जब्त किया गया है।  आरोपियों को रिमांड में जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है| पुलिस के अनुसार, NH 30 मेन रोड पर चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की तलाशी की जा रही थी। 

तलाशी के दौरान जगदलपुर की ओर से आ रही सफेद रंग के बोलेरो से 29 पैकट में कुल 151.100 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया  है। पुलिस के मुताबिक, बोलेरो सवार आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम पुष्पेन्द्र खाण्डे एवं देवेन्द्र खाण्डे बताया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया की वे लोग ये गांजा ओडिशा से खरीदकर मध्यप्रदेश में बेचने के लिए ला रहे थे।

पुलिस ने आरोपियों के कब्ज़े से 29 पैकट में कुल 151.100 किलोग्राम अवैध गांजा और 2 मोबाइल, 2 आधार कार्ड, 1 एटीएम कार्ड, ड्रायविंग लायसेंस बरामद कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। थाना केशकाल में आरोपियों के विरूद्ध धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही पुलिस पूछताछ में ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तस्कर आखिर मध्य प्रदेश में ये गांजा किसे देने वाले थे। 

शौच करने गई 55 वर्षीय महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

2 सप्ताह के बाद बेंगलुरु में मिला मध्यप्रदेश डेड मैन का सिर

एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खुद को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है माजरा