2 सप्ताह के बाद बेंगलुरु में मिला मध्यप्रदेश डेड मैन का सिर

Oct 17 2020 12:06 PM
2 सप्ताह के बाद बेंगलुरु में मिला मध्यप्रदेश डेड मैन का सिर

एक व्यक्ति के सिर को बैंगलौर में राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में इंटरव्यू किया गया था, जिसका धड़ दो सप्ताह पहले मध्य प्रदेश के बैतूल के पास रेलवे पटरियों पर पाया गया था। हेड और ट्रंक को लगभग 1,300 किलोमीटर दूर पाया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आदमी का शरीर, सिर और कुछ अन्य हिस्सों के साथ गायब था, जो 3 अक्टूबर को बैतूल के पास माचना पुल पर सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) द्वारा पाया गया था। जीआरपी पुलिस ने कहा कि जांच करने पर हमें पता चला कि नई दिल्ली- बेंगलुरु राजधानी एक्सप्रेस एक शख्स के ऊपर चढ़ी हुई है, क्योंकि बॉडी पार्ट्स गायब थे।

ट्रैक से एकत्र किए गए शरीर के अंगों को संरक्षण पोस्ट शव परीक्षा के तहत है। बेंगलुरु रेलवे के कर्मचारियों ने 4 अक्टूबर को सिर बरामद किया है और पीड़ित की पहचान जानने के लिए फोटो को परिचालित किया गया है और अंत में बेतिया के धड़ के साथ जोड़ा गया है। 8 अक्टूबर को बैतूल जीआरपी को राजद एक्सप्रेस एक्सप्रेस के इंजन में एक व्यक्ति का सिर बरामद होने की सूचना मिली थी। बैतूल के रहने वाले रवि मरकाम (28) के बारे में पता चला कि उनके परिवार के सदस्यों ने इसकी पहचान की, बैतूल जीआरपी के कॉन्स्टेबल वेदप्रकाश ने कहा। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु की एक पुलिस टीम मामले की जांच करने बैतूल आई है।

वित्तीय कारणों के कारण मृतक के परिवार के सदस्य बेंगलुरु जाने में असमर्थ थे, इसलिए पुलिस ने बेंगलुरु में सिर को दफन कर दिया। शेष विच्छेदित शरीर के अंगों को अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया गया था। हालांकि, यह आत्महत्या है या पटरियों पर दुर्घटना अभी तक ज्ञात नहीं है। जांच पटरी पर है और एक मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र में हुई 4 सगे भाई-बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

महिलाओं की सुरक्षा को छोड़, फोटोज सेशन में व्यस्त है सीएम योगी

पैगंबर मोहम्मद के कार्टून चर्चा करना शिक्षक को पड़ा भारी, सिरफिरे ने काट दिया सर