जैकेट में छिपा कर ले जा रहे थे लाखों रुपए पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

Mar 17 2019 05:42 PM
जैकेट में छिपा कर ले जा रहे थे लाखों रुपए पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

इंदौर : शहर के समीप एसटीएस और बेटमा पुलिस ने दो युवकों को 29 लाख 50 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। हवाला की ये रकम इंदौर से अहमदाबाद ले जाई जा रही थी। पकड़े गए आरोपियों में एक इंदौर का है तो दूसरा गुजरात का। एक ने बनियाननुमा जैकेट में 20 लाख रुपए छिपा रखे थे, जबकि दूसरे ने सूटकेस में 9.50 लाख रुपए रखे थे। 

पाकिस्तान के लिए जासूसी करता था बिजली मिस्त्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आयकर विभाग ने शुरू की जाँच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस और आयकर विभाग की पूछताछ के बाद पुलिस ने इंदौर में श्रीवर्धन कॉॅम्प्लेक्स स्थित एक दफ्तर और सूरत में एक साथ छापामार कार्रवाई की। दोनों जगह से बड़ी मात्रा में हवाला से संबंधित दस्तावेज बरामद किए गए। बेटमा टीआई ने बताया कि शुक्रवार रात 11 बजे के करीब इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस की तलाशी में दो लोगों को पकड़ा गया।

पत्नी कहती थी दर्द हो रहा है, फिर भी पति बनाता रहता था अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध और फिर....

ऐसे मिले छुपायें हुए पैसे 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी। इस पर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर ने जांच शुरू की। युवक ने पूरे पैसे खुद के बताए, लेकिन वह उसका कोई सोर्स नहीं बता सका है। ये रुपए उसके द्वारा एक दूसरे युवक के जरिये अहमदाबाद भेजे जा रहे थे। युवक के पास से पुलिस को तलाशी में एक ऐसा बनियान नुमा जैकेट मिला है, जिसमें उसने 20 लाख की गड्डियां (500 व 2 हजार की) छिपा रखी थी। 

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

मानसिक रूप से परेशान होकर, बैंक के बाथरूम में गार्ड ने खुद को मारी गोली

औरंगाबाद : गाड़ी में भारी मात्रा में विस्फोटक ले जा रहे थे युवक, पुलिस ने पकड़ा तो भाग खड़े हुए