पुलवामा जैसे हमले की फ़िराक में थे जैश के आतंकी, सुरक्षाबलों ने तीन को दबोचा

श्रीनगर: जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी एक बार फिर पुलवामा जैसे ही आतंकी हमले का षड्यंत्र कर रहे हैं. इसकी सूचना खुफिया एजेंसियों को पहले ही मिल चुकी थी. रविवार को सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र से पाकिस्‍तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन्‍हें एक कार से हिरासत में लिया गया है. इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिले हैं.

NHM भर्ती : इस योग्यता के साथ करें अप्लाई, युवाओं के लिए शानदार मौका

पुलिस के अनुसार इन आतंकियों के बारे में भरोसेमंद सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने लावायपोरा (श्रीनगर-बारामूला मार्ग पर) पर चेकप्‍वाइंट बनाए थे. इसमें वाहनों की तलाशी में एक कार से जैश के तीन आतंकियों को दबोचा. इनके पास से जिंदा कारतूस और भारी मात्रा में गोलाबारूद मिले हैं. पकड़े गए सभी तीन आतंकियों की शिनाख्त रईस हुर्रा, शाहिद भट और इशाक लोन के रूप में हुई है.

भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा इन नेताओं पर निशाना

रविवार को ही खुफिया एजेंसियों को मिली सूचना में यह खुलासा हुआ है कि आतंकी जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में पुलवामा जैसे हमले का षड्यंत्र कर रहे हैं. ये आतंकी पुलवामा हमले की तरह ही सुरक्षाबलों के वाहनों को आईईडी धमाके द्वारा उड़ाने की फिराक में थे. आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्‍मू से श्रीनगर जा रहे  CRPF के काफिले पर आतंकियों ने फिदायीन हमला किया था. इसमें 44 जवान शहीद हुए थे.

खबरें और भी:-

राजधानी के बाजारों में इस कारण लगातार घटते जा रहे है तेल के दाम

पिछले सप्ताह के दौरान नजर आयी, सोने के दामों में दोगुने से ज्यादा बढ़ोतरी

21 जून को देशभर में इस तरह से मनाया जायेगा योगा दिवस, सरकार ने की तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -