नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
नशीली दवाओं का अवैध कारोबार करने वाले तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। कोतवाली पुलिस ने प्रतिबंधित व नशीली दवाओं के अवैध कारोबार करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इन तीनों आरोपियों में से एक आरोपी दवा दुकान संचालक बताया जा रहा है। जहां गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 10-10 टेबलेट वाली अल्फाजोलम की 54 स्ट्रिप यानी 540 गोलियां जप्त की है। वही नशे के इस अवैध कारोबार को चलाने वाले सभी गिरफ्तार आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/ 22, 29 सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उन्हे न्यायालय में पेश किया है । बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र में नशीली अल्फाजोलम दवाई बेचने का अवैध कारोबार जमकर फल फूल रहा है।

जिस पर कार्यवाही करने के लिए पुलिस ने सूचना तंत्र को सक्रिय कर, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी ।पुलिस को सूचना मिली थी कि दो आरोपी पावर हाउस गली के आगे डेंजर रोड कच्चे रास्ते पर अल्फाजोलम की गोली अवैध रूप से बेचने की फिराक में हैं ।जहां दबिश देते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे की गई पूछताछ में आरोपियो ने गौली मोहल्ला स्थित अनुश्री मेडिकल स्टोर्स से नशीली गोलियां खरीदकर उसे अन्य लोगों को अवैध तौर पर बेचने की बात स्वीकार की। जिसपर पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 10 10 टेबलेट वाली 29 स्ट्रिप यानी 290 प्रतिबंधित गोलियां जब तक उन्हें गिरफ्तार कर लिया जहां। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गौली मोहल्ला स्थित अनुश्री मेडिकल स्टोर्स में दबिश देकर वहा से 25 टेबलेट स्ट्रिप यानी 250 नंग प्रतिबंधित टेबलेट जप्त कर मेडिकल स्टोर्स संचालक को भी गिरफ्तार किया है। 

नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने नशीली गोली अल्फाजोलम का अवैध कारोबार में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें वार्ड नंबर 13 पुलिस लाइन निवासी 27 वर्षीय अंकित पिता भोपाल सिंह परिहार, थाना लालबर्रा ग्राम बकोड़ा वार्ड नंबर 13 निवासी 21 वर्षीय विशाल पिता छबीलाल खैरवार और प्रेम नगर वार्ड नंबर 27 निवासी 57 वर्षीय सुदीप पिता बसंत कुमार जैन के नाम का समावेश है। जिन्हें गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके पास से 10 10 टेबलेट वाली 54 स्ट्रीक यानी 540 नंग नशीली गोली जप्त की है।

सिक्किम में पंचायत चुनाव की घोषणा, 12 नवंबर को है मतगणना

VIDEO! स्टेज पर ही CM शिवराज ने कर दी ऐसी हरकत, अचानक पड़ गई PM मोदी की नजर और फिर...

बिना कुछ पहनें ही पूनम पांडे ने शेयर कर डाला वीडियो, देखकर लोगों को आई रणवीर सिंह की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -