प्रेमि युगल भागा रोस्ते में ही पुलिस ने पकड़ा
प्रेमि युगल भागा रोस्ते में ही पुलिस ने पकड़ा
Share:

जोधपुरः गुरूवार के दिन एक प्रेमी युगल बस से भाग रहा था। जिसमें लड़की सिर्फ 18 साल कि ही हुई थी कि अपने प्रेमी के साथ भागने को तैयार हो गई। ये दोनो मानो बालिक होने का ही इंतजार कर रहे थे। तभी जैसे ही लड़कि बालिक हुई और दोनों भाग निकले।

गुरूवार के दिन पुलिस ने एक प्रेमी युगल को उनके तीन साथियों के साथ पकड़ा। यह तीनों शास्त्रीनगर भगत कि कोठी क्षेत्र से पकड़ाये। और रात के समय युवती के घर वाले उसे लेने थाने पहुंचे। थाना अधिकारी अमित शाह ने बताया कि चुरू जिले में राजगढ़ की एक युवती जयपुर में सीनियर सैकण्डरी की पढ़ाई कर रही है। और वह बुधवार को ही 18 साल की हुई थी। और जैसे ही वह बालिक हुई बीकानेर जिले में छत्तरगढ़ के एक युवक के साथ भाग निकली।

इन लोगों कि पहले से ही भागने कि प्लानिंग बन गई थी। युवक अपने मित्र के साथ युवती को लेने के लिए जयपुर गया हुआ था। लेकिन युवती ट्रेन से मेड़ता रोड पहुंच गई, जहां से दोनों एक दूसरे से मिले और बस से गुरूवार सुबह जोधपुर पहुंच गए। इसके बाद जब यह भगत कि कोठी पर पहुंचे तो लोगो को इन पर शक हुआ और लोगो ने फिर पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस ने उन लोगो को थाने ले आये और पूछताछ के बाद परिजन को सूचित किया जहां परिजन रात को ही छात्रा को लेने थाने पहुंच गये।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -