सरेराह चाकू से हमला करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
सरेराह चाकू से हमला करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। होटल संचालक और उनके नौकर को सरेराह चाकू मारकर एक्टिवा लूटने वाले चार बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिए हैं। इस लूटकांड का मास्टरमाइंड होटल पर काम करने वाली महिला का बेटा ही निकला है, जिसने अपने छह साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वह अक्सर होटल पर आता रहता था, तभी उसे पता लगा था कि एक्टिवा में होटल संचालक रुपये रखकर ले जाता है। यहीं से उसने लूट की योजना बनाई और अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। अभी तीन आरोपित और फरार हैं, जिनकी तलाश चल रही है।

2 अगस्त को आरपी कालोनी निवासी होटल संचालक राकेश अग्रवाल अपने नौकर के साथ होटल बंद कर लौट रहे थे। तानसेन नगर स्थित लोको गेट नंबर-1 पर उनकी एक्टिवा में बाइक सवार बदमाशों ने टक्कर मारी। चाकू मारकर एक्टिवा लूट ले गए। इस मामले में पड़ाव पुलिस ने लूट की एफआइआर दर्ज की थी। सीएसपी इंदरगंज विजय सिंह भदौरिया, क्राइम ब्रांच प्रभारी दामोदर गुप्ता और उनकी टीम लगातार आरोपितों की तलाश कर रही थी।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने बदमाशों के भागने का पूरा रूट देखा, जिसमें आखिरी बार बदमाश गोल पहाड़िया की तरफ दिखे। जब पड़ताल की तो पता लगा कि इसी क्षेत्र में होटल पर काम करने वाली उर्मिला माहौर रहती है। यहीं से पुलिस को सुराग मिला। उसके बेटे विशाल के बारे में पता किया तो सामने आया वह आपराधिक प्रवृत्ति का है। इसके बाद पुलिस ने उसे राउंड अप किया। उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना स्वीकार कर ली। उसने बताया कि उसे पता था- राकेश डिक्की में रुपये रखकर ले जा रहा था। यहां से उसे सुराग मिला, इसके बाद उसने उसे लूटने की योजना बना ली। इसमें उसके साथ गौरव जाटव, संजू, कपिल जाटव के अलावा तीन अन्य बदमाश शामिल थे। पुलिस ने गौरव, संजू और कपिल को भी गिरफ्तार कर लिया।

आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स

विक्की संग शादी कर और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है कैटरीना

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -