आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स
आज लॉन्च होगी सिट्रोएन, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

सिट्रोएन (Citroen) आज  (7 सितंबर) देश में अपनी नई मिड साइज SUV C5 एयरक्रॉस (C5 Aircross) को लॉन्च करने जा रही है. Citroen ने अपनी SUV कार से इंडिया में शुरूआत की थी, जो पिछले वर्ष अप्रैल में लॉन्च हुई थी. तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से.... 

Citroen C5 Aircross: डिजाइन: इस नई कार में इसके मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई बदलाव देखने के लिए मिलने वाले है. 2022 Citroen C5 Aircross फेसलिफ्ट में ड्यूल एलईडी DRL, स्प्लिट हेडलैंप सेटअप, एक सिंगल यूनिट ग्रिल दिया गया है. इसको सामने की तरफ से बिल्कुल नए तरीके से डिजाइन भी किया जा चुका है. इस नई एसयूवी में एक नए और बड़े आकार का सिट्रोएन लोगो देखने के लिए मिलने वाला है. 

Citroen C5 Aircross: इंटीरियर और फीचर्स: इस कार के इंटीरियर को एक नए डिजाइन में तैयार भी किया जा चुका है. इस कार में एक फ्री-स्टैंडिंग 10-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्प्ले के नीचे एसी वेंट्स, वेंटिलेटेड सीट्स, वायरलेस चार्जर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल सीट्स भी दिया जा रहा है. साथ इस कार में सुरक्षा के लिए ADAS सिस्टम के साथ एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, हाईवे ड्राइवर असिस्ट लेन कीप असिस्ट सहित ढेर सारे अन्य फीचर्स देखने के लिए मिल रहा है.  

Citroen C5 Aircross: इंजन: सिट्रोएन की नई C5 एयरक्रॉस फेसलिफ्ट में एक 2.0L का डीजल इंजन दिया जा रहा है, जो 174bhp की पॉवर आउटपुट और 400 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. इस कार में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा. जबकि इसमें मैनुअल गियरबॉक्स का कई विकल्प नहीं मिलने वाला है. इस कार की टक्कर भारत में इस सेगमेंट में मौजूद Hyundai Tucson, Volkswagen Tiguan और Jeep Compass से होने वाली है.

जीप ने दिया अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस मॉडल के दाम

इस माह टाटा अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया खास तोहफा

क्या आप भी करते है लंबा सफर, अब इस तरह बनेगा आरामदायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -