बागेश्वर धाम के परिक्रमा मार्ग से पुलिस ने कट्टे सहित मुस्लिम युवक को किया गिरफ्तार
बागेश्वर धाम के परिक्रमा मार्ग से पुलिस ने कट्टे सहित मुस्लिम युवक को किया गिरफ्तार
Share:

छतरपुर। शहर में स्थित बागेश्वर धाम मंदिर की परिक्रमा मार्ग से एक मुस्लिम युवक को कट्टे सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपित को लेकर शक है कि वह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए इस मार्ग आया था। हालांकि पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में लगी हुई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जानकरी के मुताबिक बागेश्वर धाम के परिक्रमा मार्ग में एक युवक लोगों को संदिग्ध लगा। ऐसे में लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने युवक को दबोचकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से कट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रज्जनखान बताया। पुलिस अभी उसके कट्टा लेकर बागेश्वर धाम आने का कारण जानने के लिए पूछताछ कर रही है।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री हमेशा हिंदू राष्ट्र बनाने के बायानों को लेकर चर्चा में रहते हैं और उन्होंने कई लोगाें की हिंदू धर्म में वापसी भी कराई है। इसलिए लोग आशंका जता रहे हैं कि कहीं युवक धीरेंद्र शास्त्री पर हमला करने तो नहीं आया था। हालांकि अभी पुलिस युवक से सच उगलाने का प्रयास कर रही है।

22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री शाह करेंगे आमसभा को सम्बोधित

प्रदेश की इस फैक्ट्री से निकल रहा जानलेवा धुंआ, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने नहीं मानी बंगाल सरकार की दलील, कहा- राज्य में हिंसा का पुराना इतिहास, आपको सुरक्षाबलों से आपत्ति क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -