22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री शाह करेंगे आमसभा को सम्बोधित
22 जून को केंद्रीय गृहमंत्री शाह करेंगे आमसभा को सम्बोधित
Share:

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में केंद्रीय गृहमंत्री 22 जून को करेंगे आम सभा को संबोधित । इस दौरान वो भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे । अमित शाह के कार्यक्रम को मद्देनजर रखते हुए, पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट हो गई है। वही आईजी दुर्ग छाबड़ा ने एसपी सहित सभी पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई और इस कार्यक्रम पर आवश्यक निर्देश दिए।

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के बड़े नेता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आईजी आनंद छाबड़ा और एसपी शलभ सिन्हा ने खुद कमान संभाली है। उनके मुताबिक 500 से अधिक पुलिसकर्मी और अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही साथ अभी से सभी थाना क्षेत्रों में बाहर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी गई है।

22 जून को दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में उनका संभाग स्तरीय सम्मेलन होना है। इसमें दुर्ग संभाग के 20 विधानसभा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे। भाजपा की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार लगभग 50 हजार लोग कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह आंकड़ा और बढ़ सकता है। यही कारण है कि अमित शाह के दौरे और उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दुर्ग रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा लगातार आला अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं।

छुट्टी बनाने घर आए सहायक आरक्षक की बदमाशों ने घर में घुस कर की हत्या

मुख्य सचिव लेंगे संभाग आयुक्त और कलेक्टरों की हाई लेवल मीटिंग

दो ट्रक और पिकअप वाहन में हुई जोरदार भिड़ंत, तीन वाहन जलकर हुए राख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -