पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार
पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार
Share:

इटावा: राजस्थान में पीएम मोदी की अश्लील तस्वीर बनाकर के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से प्रशासन ने सख्त हिदायत दी थी कि इस तरह के मामलों में अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. लेकिन इस हिदायत का उत्तर प्रदेश के एक युवक पर कोई असर नहीं पड़ा, उसने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक युवक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि वीडियो देखने के बाद भाजपा नेता ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. सपा सरकार में सैफई क्षेत्र के ग्राम नगला वर्माजीत में बनाए गए विद्युत सबस्टेशन के सामने खड़े होकर पिंकू पुत्र मिलाप सिंह निवासी ग्राम नगला वर्माजीत ने वीडियो बनाकर सोशल मीडियो पर डाला था. उसने वीडियो में कहा है कि जब अखिलेश यादव ने सैफई क्षेत्र में इतना बड़ा विद्युत सबस्टेशन बनवा दिया तो प्रदेश के मुख्यमंत्री बिजली क्यों नहीं दे रहे हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री पर भी टिप्पणी की थी. वीडियो में उसने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वीडियो में तारीफ भी की. यह वीडियो करीब दो महीने पूराना बताया जा रहा है.

इस पर भाजपा नेता मनीष यादव पतरे ने एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी से शिकायत की थी, एसएसपी ने उसकी तहरीर पर सैफई थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पिंकू के खिलाफ गाली गलौज, जान माल की धमकी, धोखाधड़ी व आईटी एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर उसे करहल मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया गया. 

राहुल पीएम की चिंता छोड़ खुद की सीटों पर ध्यान दे- बीजेपी

महत्वाकांक्षी रेल योजना से पीएम को एतराज

आज सीपीएसई सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -