बलात्कार की शिकार महिला ने पुलिस से की आरोपी को पकड़ने की फ़रियाद
बलात्कार की शिकार महिला ने पुलिस से की आरोपी को पकड़ने की फ़रियाद
Share:

फरीदाबाद : पहले तो युवक-युवती के बीच नॉर्मल जान-पहचान थी जो बाद में दोस्ती में बदल गई और फिर उसके बाद युवक देने लगा युवती को शादी का झांसा जिससे युवती ने अपना सबकुछ युवक को सौंप दिया. मगर जैसे ही युवक की शादी दूसरी जगह लगी उसने युवती से शादी से साफ़ इनकार कर दिया. इस आघात से आहत युवती ने पुलिस की शरण ली और उस युवक के  खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया. 

मामला फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित एसआरएस मॉल का हैं. जहाँ सुधीर नामक युवक ने युवती के साथ बंद गाड़ी में शारीरिक सम्बन्ध बनाये. जिसकी शिकायत युवती ने फरीदाबाद के महिला थाने में की हैं. युवती ने अपनी शिकायत में कहा हैं कि दो साल पहले उसकी पहचान फरीदाबाद के सेक्टर-8 में रहने वाले सुधीर नामक युवक से हुई थी. बाद में उनके बीच दोस्ती और प्यार हो गया. और सुधीर उसके साथ शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा.

युवती ने बताया की सुधीर ने उसे बात करने के लिए 15 नवम्बर को सेक्टर-12 के एसआरएस मॉल में बुलाया था. पहले तो सुधीर ने युवती के साथ पार्किंग में ही बंद गाड़ी में शारीरिक सम्बन्ध बनाये तथा उसके बाद उससे शादी करने से इंकार कर दिया. क्योंकि सुधीर की शादी 10 दिसंबर को दूसरी जगह होने वाली है. युवती ने अब सुधीर के खिलाफ बलात्कार की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

एक मां ने ही बना दिया बेटी को सेक्स वर्कर तो बेटी को उठाना पड़ा ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -