Huawei Week sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और ऑफर
Huawei Week sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और ऑफर
Share:

स्मार्टफोन खरीदने का मन अगर आप बना रहे हैं तो इस समय Huawei के कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इन स्मार्टफोन्स में कई स्मार्टफोन्स ऐसे हैं जो इस साल ही लॉन्च हुए हैं. Huawei ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से Huawei Week sale का आयोजन कर रहा है. यह सेल 6 जून से शूरू हो चुकी है और 10 जून को इस सेल का आखिरी दिन है. 5 दिन चलने वाले इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डील्स ऑफर किया जा रहा है. आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके अलावा Huawei के वियरेबल आइटम्स Band 3 Pro, Band 3e, GT स्मार्टवॉच आदि पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

Reliance Jio Gigafiber में मिलेगी 50Mbps की धमाकेदार स्पीड, ये है रिपोर्ट

वर्तमान मे Rs 71,990 की कीमत लॉन्च हुए इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर कोई भी डायरेक्ट डिस्काउंट तो ऑफर नहीं किया जा रहा है लेकिन आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs 8,000 की अतिरिक्त छूट मिल सकती है. OnePlus 5T को एक्सचेंज कराने पर Rs 17,900 का डिस्काउंट मिलता है. यानी की इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको Rs 54,190 ही देना होगा. इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ ले सकते हैं. 

Samsung Galaxy A30 में होगा Slow-Motion वीडियो फीचर, जानिए अन्य सुविधा

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारें मे तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा, पेरिस्कोप टाइप 10x जूम और 50x डिजिटल जूम कैपेबिलिटी के साथ मिलता है. इसमें किरीन 980 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही यह 40W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा यह भी QHD+ डिस्प्ले और 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. Huawei Mate 20 Pro को Rs 69,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन की खरीद पर फ्लैट Rs 10,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ इस स्मार्टफोन पर उठा सकते हैं.

iPhones और iPads में मिलेगी, ये ख़ास सुविधा

इस साल Huawei P30 सीरीज के लॉन्च हुए स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर जैसा लाभ दिया जा रहा है. Huawei P30 Lite को Rs 19,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को इस सेल में आप Rs 19,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस पर Rs 500 का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs 2,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 24 मेगापिक्सल का दिया गया है. 

Jio GigaFiber का नया प्लान हुआ लॉन्च, इतने रूपए की होगी बचत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मिड रेंज के स्मार्टफोन को Rs 15,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन पर Rs 3,500 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन अब Rs 12,490 की कीमत में उपलब्ध है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन ग्लास ब्लैड डिजाइन के साथ आता है और इसमें किरीन 710 प्रोसेसर दिया गया है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन को Rs 34,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन पर Rs 15,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. यह स्मार्टफोन अब Rs 19,999 की कीमत में उपलब्ध है. यह ड्यूल फ्रंट कैमरा और रियर कैमरे के साथ आता है. फोन 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है.

एयरटेल ने वोडाफोन को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

Google और Facebook ने किया इस स्मार्टफोन कंपनी से किनारा

5G नेटवर्क में देखने को मिलेगा ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -