Sound One X80 Wireless में है कई खुबियां, जानिए रिव्यु
Sound One X80 Wireless में है कई खुबियां, जानिए रिव्यु
Share:

आज के तेजी से भागते समय में इन दिनों युवाओं में वायरलेस ब्लूटूथ नेकबैंड वाले ईयरफोन का क्रेज है. आप पार्क में जागिंग करते हुए युवा से लेकर मेट्रो में सफर करते हुए लोगों को ब्लूटूथ नेकबैंड वाले ईयरफोन के साथ देख सकते हैं. कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी युवाओं के लिए इस तरह के नेकबैंड और ब्लूटूथ स्पीकर्स भारत में बेचते हैं. आज हम आपके लिए Sound One कंपनी का वायरलैस ब्लूटूथ ईयरफोन का रिव्यू लेकर आए हैं. इसमें हम इसकी साउंड क्वालिटी, बैटरी बैकअप, कम्फर्ट लेवल आदि के बारे में बताएंगे. आपके लिए यह रिव्यू लेकर इस ब्लूटूथ ईयरफोन को कई दिनों तक इस्तेमाल करने के बाद हम लाए है.

ग्राहकों की समस्या को Xiaomi ने किया हल, ये है रिपोर्ट

कंपनी ने तीन फंक्शनल इसके बांईं ओर की दिए गए हैं. इसमें से सबसे ऊपर वाला पावर बटन दिया गया है जिसकी मदद से आप इसे ऑन या ऑफ कर सकते हैं. इसके अलावा आप इसे डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके पावर बटन के ठीक नीचे वॉल्यूम की दिया गया है जो वॉल्यूम को अप या डाउन करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. साथ ही, आप इस की के जरिए सॉन्ग चेंज भी कर सकते हैं. सॉन्ग चेंज करने के लिए आपको वॉल्यूम को लॉन्ग प्रेस करना पड़ता है. सबसे नीचे प्ले या पाउज बटन दिया गया है जो किसी भी सॉन्ग को प्ले या पाउज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. कॉल्स को मैनेज करने के लिए आप पावर बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फंक्शनल बटन के साथ एक एलईडी लाइट दी गई है जो बैटरी चार्ज और डिवाइस कनेक्ट होने के बाद ब्लिंक करती है.

AC के बारे में इन बातों का रखे ध्यान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस ब्लूटूथ नेकबैंड को ओवरऑल रिव्यू करने के बाद यह पता चला कि देखने में तो यह ठीक-ठाक है. साथ ही, आप इस ब्लूटूथ नेकबैंड का इस्तेमाल कॉल्स को मैनेज के लिए भी कर सकते हैं. इसकी साउंड क्वालिटी भी आपको निराश नहीं करेगी। लेकिन, जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा निराश किया वह है कनेक्टिविटी. इसका ब्लूटूथ कनेक्शन कभी-कभी अपने आप डिसकनेक्ट हो जाता है. खास तौर पर जब आप अपने डिवाइस को मूव करते हैं तो. साथ ही, मुझे कम इसके ब्लूटूथ का रेंज भी लगा. 

दिमाग पढ़ने वाली चिप हुई लॉन्च, जानिए खासियत

Huawei Week sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और ऑफर

अगर दुर्घटनास्थल पर ली सेल्फी तो, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -