HTC करेगा जोरदार वापसी, ये है लॉन्च डेट
HTC करेगा जोरदार वापसी, ये है लॉन्च डेट
Share:

अपने बेहतर स्मार्टफोन्स के लिए आज से तीन-चार साल पहले जाने जानी वाली कंपनी HTC एक बार फिर से वापसी की तैयारी कर रही है. अगले सप्ताह 11 जून को कंपनी अपना स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. इससे पहले HTC ने एक साल पहले U12+ स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इसके बाद से कंपनी ने अपने किसी भी स्मार्टफोन को बाजार में नहीं उतारा है. एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक, HTC अपना अगला स्मार्टफोन 11 जून को लॉन्च करेगा. इस बात की जानकारी HTC ताइवान ने अपने फेसबुक पोस्ट से दी है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

ग्राहकों की समस्या को Xiaomi ने किया हल, ये है रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ताइवानी भाषा में लिखे इस टीजर में बताया गया है कि इस तारीख का हम इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले भी HTC के स्मार्टफोन को लेकर कई अफवाहें फैल चुकी हैं. HTC का यह स्मार्टफोन Google के हाल ही में लॉन्च हुए मिड रेंज के स्मार्टफोन्स Pixel 3a और 3aXL के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. पहले जो लीक्स सामने आईं है उसके मुताबिक, HTC के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. इस स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,160 पिक्सल दिया जा सकता है. इसमें 3,930 एमएएच की बैटरी फोन को पावर देने के लिए दी जा सकती है.

इन गाड़ियों पर ड्राइविंग सीखने वालो को नही मिलेगा लाइसेंस

अगर बात करें HTC के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल लेंस वाला सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके रियर कैमरे के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है. फोन का जो टीजर जारी किया गया है उसमें e मेंशन किया गया है. इससे इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि HTC के इस स्मार्टफोन को HTC U19e के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. HTC ने इससे पहले पिछले साल ब्लॉकचेन स्मार्टफोन लॉन्च करने की बात कही थी. जिससे लेकर कंपनी अपनी तैयारी मे जुटी है.  

दिमाग पढ़ने वाली चिप हुई लॉन्च, जानिए खासियत

Huawei Week sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील और ऑफर

अगर दुर्घटनास्थल पर ली सेल्फी तो, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -